'2024 में पीएम बनेंगे राहुल गांधी..', कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के बाद सिद्धारमैया का दावा !
'2024 में पीएम बनेंगे राहुल गांधी..', कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के बाद सिद्धारमैया का दावा !
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 में भाजपा नेता और सीएम बसवराज बोम्मई द्वारा हार स्वीकार करने के बाद कांग्रेस में जश्न का माहौल है। पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने इस जीत का क्रेडिट राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे को दिया। इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी को लेकर बड़ा दावा करते हुए कहा कि राहुल गांधी 2024 के लोकसभा चुनाव में देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

सिद्धारमैया ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की सफलता का नतीजा है कि आज कांग्रेस बड़े मार्जिन के साथ राज्य में वापसी कर रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के सामने भाजपा की मनी पॉवर की हार हुई। मीडिया से बात करते हुए कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने कहा कि, 'यह नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा के खिलाफ जनादेश है।' पीएम मोदी 20 दफा कर्नाटक आए। अतीत में किसी भी प्रधानमंत्री ने इस प्रकार प्रचार नहीं किया, मगर राहुल गांधी और खड़गे सहित हर कांग्रेसी की मेहनत का नतीजा है कि उनकी चाल कामयाब नहीं हुई।'

कर्नाटक में जीत से गदगद सिद्धारमैया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'यह एक धर्मनिरपेक्ष पार्टी की जीत है !! कर्नाटक के लोग एक स्थिर सरकार चाहते थे, जो वादे के मुताबिक काम करे, और इसलिए कांग्रेस को जनादेश दिया है !!' कर्नाटक के परिणामों के परिणामों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि यह लोकसभा चुनाव के लिए एक अहम कदम है। सिद्धारमैया ने कहा कि, "मुझे उम्मीद है कि सभी गैर-भाजपा दल एक साथ आएंगे और देखेंगे कि भाजपा हार गई है और मुझे यह भी उम्मीद है कि राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं।"

कर्नाटक चुनाव: वरुणा सीट से कांग्रेस के दिग्गज नेता सिद्धारमैया की प्रचंड जीत, भाजपा के वी. सोमना को हराया

शिवराज सिंह ने राजगढ़ के नेताओं को बुलाया CM हाउस, जानिए क्या है मामला?

कर्नाटक के रुझानों को देख ख़ुशी से झूमे दिग्विजय सिंह, बोले- 'MP में भी मिलेगा पूर्ण बहुमत'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -