'2024 में राहुल गांधी होंगे PM चेहरा'', इस नेता ने किया बड़ा दावा
'2024 में राहुल गांधी होंगे PM चेहरा'', इस नेता ने किया बड़ा दावा
Share:

भोपाल: लोकसभा चुनाव वैसे तो 2024 में होने हैं, मगर सरगर्मियां अभी से नजर आने लगी हैं। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बीच मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी विपक्ष की ओर से पीएम पद के चेहरा होंगे। 

मीडिया से चर्चा में कमलनाथ ने भारत जोड़ो यात्रा के लिए राहुल गांधी की खुलकर प्रशंसा की एवं कहा- वे सत्ता के लिए नहीं, बल्कि देश के आम लोगों के लिए राजनीति कर रहे हैं। जहां तक ​​2024 के लोकसभा चुनाव का सवाल है, राहुल गांधी ना केवल विपक्ष का चेहरा होंगे, बल्कि प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार भी होंगे। आगे कमलनाथ ने कहा- दुनिया के इतिहास में किसी ने भी इतनी लंबी पदयात्रा नहीं की है। गांधी परिवार के अतिरिक्त किसी अन्य परिवार ने देश के लिए इतनी कुर्बानियां नहीं दी हैं। राहुल गांधी सत्ता के लिए राजनीति नहीं करते हैं, बल्कि देश की जनता के लिए करते हैं जो किसी को भी सत्ता में बिठाती है।

बता दे कि मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ (76 साल) अकेले ऐसे नेता हैं जो 2024 के चुनावों के लिए राहुल गांधी की उम्मीदवारी के पक्ष में आगे आए हैं। वहीं, कमलनाथ से पूछा गया कि क्या भविष्य में ज्योतिरादित्य सिंधिया की पार्टी में वापसी की कोई संभावना है? इस पर उन्होंने कहा कि संगठन को धोखा देने के पश्चात् पार्टी में 'गद्दारों' के लिए कोई जगह नहीं है। आगे कमलनाथ ने जोड़ा- 'मैं किसी व्यक्ति पर टिप्पणी नहीं करूंगा, मगर जिन 'गद्दारों' ने पार्टी को धोखा दिया तथा इसके कार्यकर्ताओं का भरोसा तोड़ा, उनके लिए संगठन में कोई जगह नहीं है। आगे उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने के पश्चात् शीघ्र ही प्रदेश में पुरानी पेंशन योजना लागू की जाएगी। बीजेपी किसी भी सीएम को बदल सकती है मगर इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा, क्योंकि लोगों ने मध्य प्रदेश में कांग्रेस को चुनने का मन बना लिया है। उन्होंने यह भी कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में सांगठनिक परिवर्तन की पहल की जाएगी।

BJP नेता के बंद घर के पास मिला महिला का शव, जाँच में जुटी पुलिस

त्रिपुरा में भाजपा की जन विश्वास यात्रा, गृह मंत्री अमित शाह दिखाएंगे हरी झंडी

MP के मंत्री ने लिखा PM मोदी को पत्र, प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -