BJP नेता के बंद घर के पास मिला महिला का शव, जाँच में जुटी पुलिस
BJP नेता के बंद घर के पास मिला महिला का शव, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

सतारा: भारतीय जनता पार्टी की पूर्व विधायक कांताताई नलावड़े के बंद घर के पास एक शव प्राप्त हुआ है। कहा जा रहा है कि शव किसी महिला का है। क्षेत्र की सफाई के चलते क्षत-विक्षत हालत में शव मिला है। सतारा पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है। सतारा के वाडे गांव के पास अरफाल फाटा रोड मौजूद एक बंगले के परिसर में मिट्टी के ढेर में आंशिक तौर पर दबा शव मिला है। इस बात की खबर फैलते ही क्षेत्र में बहुत सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी।

भारतीय जनता पार्टी की पूर्व विधायक कांताताई नलावड़े के बंद बंगले के पीछे लाश होने की खबर प्राप्त होते ही पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई। लाश कई दिन पुरानी होने के कारण बहुत खराब हालत में थी। उससे बहुत बदबू भी आ रही थी। कहा जा रहा है कि सफाई का काम करने के दौरान लाश नजर आई। तत्पश्चात, तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। हालांकि, इस बीच यह खबर क्षेत्र में फैल गई तथा कई लोग वहां पहुंच गए। लोगों को घटनास्थल से हटाने में पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी। 

फिलहाल कोई जानकारी नहीं है कि शव किसका है। महिला की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। 

MP के मंत्री ने लिखा PM मोदी को पत्र, प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर कही ये बात

बिन बारिश लबालब हो गया इलाका, देखकर घबरा गए लोग

'2000 रुपए की एक कप चाय..', कांग्रेस नेता चरणजीत चन्नी के बेटे की शादी में हुआ बड़ा घोटाला, जांच शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -