राहुल की युवा आक्रोश रैली आज, बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ
राहुल की युवा आक्रोश रैली आज, बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ
Share:

जयपुर: आज जयपुर के राम निवास बाग स्थित अलबर्ट हॉल में बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई और गिरती अर्थव्यवस्था के विरोध मे कांग्रेस पार्टी की ओर से आयोजित युवा आक्रोश रैली को संबोधित करने वाले है. वहीं कांग्रेस एक बार फिर जयपुर से राहुल गांधी की रीलॉचिंग की तैयारी कर रही है. जंहा राहुल गांधी मंगलवार को जयपुर में महंगाई और बेरोजगारी के विरुद्ध पार्टी के अभियान की शुरुआत कर सकते है. वहीं सीएए भी एक मुद्दा रहेगा, लेकिन मुख्य मुद्दे महंगाई और बेरोजगारी ही रहेंगे. राहुल गांधी जयपुर के अल्बर्ट हॉल पर रैली को सबोंधित करेंगे. कांग्रेस महासचिव अविनाश पांडे का कहना है कि राहुल गांधी की पूरे देश में रैलियां होंगी. राजस्थान के बाद मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र सहित अन्य राज्यों में राहुल गांधी रैलियों को संबोधित करने वाले है.

ज्ञानदीप कॉलेज ने विद्यार्थियों को दिया रैली में जाने का आदेश, नोटिस वायरल: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि दूसरी और राहुल गांधी की जयपुर रैली को लेकर एक निजी कॉलेज पर छात्रों को रैली में जाने का आदेश जाने का मामला सुनने को मिला है. वहीं आदेश की प्रति सोशल मीडिया में वायरल भी हो रही है. हम बता दें कि जयपुर में गोनेर रोड स्थित ज्ञानदीप पीजी महाविद्यालय पर आरोप है कि महाविद्यालय प्रशासन ने 24 जनवरी को बोर्ड पर एक नोटिस चस्पा किया, जिसमें लिखा कि 'समस्त छात्र छात्राओं को सूचित किया जाता है कि 28 जनवरी को सुबह नौ बजे गाड़ी से रामनिवास बाग स्थित अल्बर्ट हॉल जाना है. जंहा राहुल गांधी के आगमन पर रैली आयोजन किया जा रहा है. इस दौरान कक्षाएं नहीं लगेंगी' नोटिस बोर्ड पर यह सूचना प्राचार्य के हवाले से चस्पा की गई है. हालांकि नोटिस पर सिर्फ प्राचार्य लिखा है. उस पर प्राचार्य के हस्ताक्षर या मुहर नहीं है.

जंहा यह पता चला है कि मामला बढ़ता देख ज्ञानदीप पीजी महाविद्यालय की प्राचार्य अंजना अग्रवाल ने सफाई दी है. वे कहती हैं कि कॉलेज प्रशासन की ओर से राहुल गांधी की जयपुर रैली में विद्यार्थियों के हिस्सा लेने से संबंधित कोई नोटिस जारी नहीं किया गया. अगर कोई भी छात्र रैली में भाग लेने के लिए कक्षा छोड़कर जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि राहुल गांधी जयपुर रैली के माध्यम से केन्द्र सरकार को सीएए, बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर घेरने की कोशिश करेंगे.

केजरीवाल ने देश के युवाओं को ट्वीट कर दिया संदेश, कहा- 'आप को संभालनी है देश की बागडोर'...

हिन्दू लड़कियों के जबरन धर्मान्तरण पर पाकिस्तान में आक्रोश, कराची में हो रहा विरोध प्रदर्शन

अमेरिका के शोधकर्ताओं ने किया खुलासा, सुपरबग जीन भी फैला सकते हैं वायरस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -