केजरीवाल ने देश के युवाओं को ट्वीट कर दिया संदेश, कहा- 'आप को संभालनी है देश की बागडोर'...
केजरीवाल ने देश के युवाओं को ट्वीट कर दिया संदेश, कहा- 'आप को संभालनी है देश की बागडोर'...
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली चुनाव में अब 2 सप्ताह से भी कम का वक़्त बचा है और सभी पार्टियों ने चुनाव जीतने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है. जहां एक ओर दिल्ली का चुनाव शाहीन बाग के मुद्दे पर आकर टिक गया है, वहीं आम आदमी पार्टी इसे अ़पने काम पर लाने का प्रयास कर रही है. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि इसी सिलसिले में आज आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट कर दिल्ली के युवाओं को एक संदेश दिया है. इसमें वह युवाओं को देश का भविष्य बता रहे हैं और भारत को नंबर एक का देश बनाने की बात की जा रही है.

वहीं अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है कि, ''दिल्ली के युवाओं के लिए मेरा संदेश. जंहा आने वाले समय में आप ही को देश की बागडोर संभालनी है. मैं भारत को दुनिया का नंबर वन देश देखना चाहता हूं. वहीं इस सपने को पूरा करने के लिए मुझे आपका साथ चाहिए. मतदाताओं तक अधिकाधिक पहुंचने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) कोई कसर नहीं छोड़ रही है. इसी के तहत मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अनूठे अंदाज में लोगों से रूबरू होंगे. उन्होंने सोमवार को ‘केजरीवाल आपके द्वार’ मुहिम लांच की.

वहीं यह भी पता चला है कि प्रचार के आखिरी चरण तक केजरीवाल तकनीक की सहायता से मतदाताओं के घर की कॉल बैल बजाते दिखाई देंगे. इसके लिए एक वेबसाइट के साथ टोल फ्री नंबर भी जारी किया गया. इसके सहारे आम लोगों के सवालों को जवाब देने के साथ दिल्ली सरकार के पांच साल के कामकाज की जानकारी भी देंगे. पार्टी की ओर से जारी किए गए 7690944444 नंबर पर मिस्ड कॉल करने पर मोबाइल पर एक लिंक आएगा. जिस पर क्लिक करने से केजरीवाल का वीडियो मैसेज मिलेगा, नमस्कार. मैं अरविंद केजरीवाल. अंदर आ सकता हूं. आप व्यस्त तो नहीं हैं.... फिर, वेलकम का बटन दबाने से दिल्ली सरकार की अलग-अलग योजनाओं से जुड़े लिंक होंगे. इसमें केजरीवाल अपनी योजनाओं की वीडियो से जानकारी देंगे.

हिन्दू लड़कियों के जबरन धर्मान्तरण पर पाकिस्तान में आक्रोश, कराची में हो रहा विरोध प्रदर्शन

अमेरिका के शोधकर्ताओं ने किया खुलासा, सुपरबग जीन भी फैला सकते हैं वायरस

Coronavirus: चीन के सबसे संक्रमित शहर में फंसे हैं 250 भारतीय, वतन वापसी में आ रही समस्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -