कांग्रेस से गठबंधन के लिए गिड़गिड़ा रहे केजरीवाल, कुमार विश्वास ने किया कटाक्ष

कांग्रेस से गठबंधन के लिए गिड़गिड़ा रहे केजरीवाल, कुमार विश्वास ने किया कटाक्ष

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन को तरस रहे आम आदमी पार्टी अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर उनके पुराने साथी और कवि डॉ कुमार विश्वास ने एक बार फिर जबरदस्त कटाक्ष किया है. अपने तरकश से तंज भरे तीर निकालते हुए विश्वास ने सीएम केजरीवाल को कायर-मनोरोगी और सत्ता का लालची बताते हुए कार्यकर्ताओं को कहा है कि वे इनके लिए गालियां क्यों खा रहे हैं?

कई देशों के बाद, अब अमेरिका ने भी लगाई बोइंग 737 मैक्स के विमानों पर रोक

आप के पूर्व नेता ने हाल ही में दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने को लेकर आप कार्यकर्ताओं द्वारा कांग्रेस कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किए जाने का भी उल्लेख किया है. विश्वास ने अपने ट्वीट में केजरीवाल को 'आत्ममुग्ध बौना' बताते हुए लिखा है कि कल तक जिनके कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे आज उन्हीके के कार्यालय के बाहर हरियाणा में गठबंधन को लेकर आतुर दिख रहे हैं. उल्लेखनीय है कि अरविंद केजरीवाल लोकसभा चुनाव से पहले निरन्तर इस कोशिश में लगे हैं कि किसी तरह से उनका कांग्रेस के साथ गठजोड़ हो जाए.

लोकसभा चुनाव: योगी और अखिलेश में छिड़ा ट्विटर वॉर, यूज़र्स ने भी जमकर किया प्रहार

केजरीवाल ने दिल्ली की कुल 7 लोकसभा सीटों को लेकर कांग्रेस गंठबंधन की बात की थी किन्तु दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने राहुल गांधी से इसके लिए इंकार कर दिया. इसके बाद केजरीवाल पंजाब में गठबंधन की गुजारिश करने लगे और उन्होंने इसकी जिम्मेदारी भगवंत मान को दी. पंजाब के सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह से जब आम आदमी पार्टी (आप) के साथ गठबंधन के लिए सवाल किया गया तो उन्होंने साफ मना कर दिया. 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव 2019 : कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस और जेडीएस मिलकर लड़ेंगे चुनाव, ये है सीट शेयरिंग का फार्मूला

करतारपुर कॉरिडोर के निर्माण कार्यों को लेकर भारत-पाक के बीच विचार-विमर्श आज