यात्रा प्रतिबंध: डेनमार्क भारत से यात्रा पर नियंत्रण हुआ सख्त
यात्रा प्रतिबंध: डेनमार्क भारत से यात्रा पर नियंत्रण हुआ सख्त
Share:

भारत में कोरोना के प्रकोप के बीच, डेनमार्क के अधिकारियों ने 29 अप्रैल से भारत से उड़ानें छोड़ने का फैसला किया है। डेनमार्क के प्रवासी मामलों के मंत्रालय ने भारत से इनके लिए कुछ यात्रा प्रतिबंध लगाए हैं, विदेश मंत्रालय ने कहा। मंत्रालय द्वारा किए गए अपडेट के अनुसार, भारत पर यात्रा गाइड और "नारंगी" से "लाल," उच्चतम स्तर तक जोखिम का आकलन किया।

रिपोर्ट के अनुसार, भारत की सभी यात्राओं के खिलाफ सलाह दी, जिसमें व्यापार यात्रा भी शामिल है, यह निर्णय " मंत्रालय ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, "वायरस वैरिएंट B.1.617 को डेनमार्क में आयात करने के जोखिम को सीमित करें।" मंत्रालय ने एक खतरे का मूल्यांकन किया, जिसके बाद उसने "नारंगी" से "क्रिमसन" तक भारत की यात्रा को संशोधित किया, जो सबसे अच्छी डिग्री है जो भारत की सभी यात्रा की ओर सलाह देती है। 

मंत्रालय ने एक प्रेस लॉन्च में उल्लेख किया, "वायरस वैरिएंट B.1.617 को डेनमार्क में आयात करने के खतरे को प्रतिबंधित करने के लिए बनाया गया था।" नई यात्रा प्रतिबंधों के अनुसार, भारत से विदेशियों को केवल एक पहचानने योग्य उद्देश्य के लिए डेनमार्क में प्रवेश की अनुमति दी जाएगी। डेनमार्क के नागरिक और पहले से ही डेनमार्क में रहने वाले लोग भारत से डेनमार्क में प्रवेश करना जारी रख सकते हैं। डेनमार्क अब यूके, जर्मनी, नीदरलैंड और स्पेन सहित कई यूरोपीय देशों में शामिल हो गया है, जिन्होंने भारत पर यात्रा प्रतिबंध पहले ही लागू कर दिए हैं।

ईरान में कोरोना विस्फोट, 21,713 नए संक्रमित मामले आए सामने

खुशखबरी! हांगकांग से दिल्ली लाया जा रहा 1,000 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

वेस्टलाइट वुडलैंड्स में 24 विदेशी श्रमिक हुए कोरोना संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -