कॉंग्रेसी नेता ने फोटो से तय किये संस्कार

By Abhishek Dubey
Dec 05 2017 02:47 PM
कॉंग्रेसी नेता ने फोटो से तय किये संस्कार

कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी के संस्कारो की तुलना राहुल गाँधी के संस्कारो से करते हुए एक पोस्ट की, जिसमे उन्होंने दो फोटो लगाए है. एक में राहुल को कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरने के दौरान पूर्व-राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से तिलक लगाकर आशीर्वाद लेते हुए दिखाया गया है. तो दूसरे में मोदी और लालकृष्ण अडवाणी है. रणदीप ने अपनी पोस्ट में लिखा कि राहुल जहां बुजुर्गो का आशीर्वाद लेकर किसी काम कि शुरुआत कर रहे है, वही मोदी बुजुर्गो का तिरस्कार करते आ रहे है.

मोदी पर इससे पहले भी कई बार वरिष्ठ नेताओ की अनदेखी और अपमान करने के इल्ज़ाम लगाये गई है. साथ ही मोदी कि मन-मर्जियो से पार्टी कार्यकर्त्ता भी कई बार परेशान दिखाई दिए. जब से मोदी आये है बीजेपी क़े कई वरिष्ठ नेताओ को पार्टी के बड़े पदों से हटाया जाता रहा है.

कई बड़े नाम ठन्डे बस्ते में डाल दिए गए है. साथ ही राजसभा में भी इन नेताओ की संख्या बड़ रही है, जिन्हे मोदी सक्रीय राजनीती में साथी के रूप में नहीं चाहते. एक और जहां राहुल गाँधी खुद इस तरह की बयानबाजी से बचना चाहते है, वही आये दिन कोई ना कोई पार्टी नेता उन्हें इस तरह की मुश्किलों में डाल ही देता है. 

यहाँ क्लिक करे 

बड़े पद पर मेरे लोग ना हों - लालू प्रसाद यादव

मुजरिम सभी सजा सिर्फ गाँधी परिवार को

यूपी में महापौर बने भाजपा नेता करेंगे पीएम से चाय पर चर्चा

ओखी से गुजरात चुनाव प्रसार बाधित