आज से दो दिवसीय वायनाड दौरे पर रहेंगे राहुल गाँधी, कोरोना समेत कई मुद्दों पर करेंगे मंथन
आज से दो दिवसीय वायनाड दौरे पर रहेंगे राहुल गाँधी, कोरोना समेत कई मुद्दों पर करेंगे मंथन
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार से अपने निर्वाचन क्षेत्र वायनाड के दौरे पर रहेंगे. देश में कोरोना महामारी आने और लॉकडाउन लागू होने के बाद राहुल गांधी का ये पहला केरल दौरा होगा. अपने दौरे पर वो तीन दिन केरल में बिताएंगे, इस दौरान दो दिन अपने निर्वाचन क्षेत्र वायनाड में कई कार्यक्रम में शामिल होंगे. 

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी सोमवार को केरल के कालीकट हवाई अड्डे पहुंचेंगे, जहां मल्लप्पुरम कलेक्ट्रेट पहुंचकर कोरोना महामारी पर बैठक में शामिल होंगे. इस दौरान कोरोना की स्थिति, राहत बचाव कार्य को लेकर विचार विमर्श किया जाएगा. इसके बाद राहुल वायनाड जाएंगे, जहां वो दो दिन तक ठहरेंगे. राहुल गांधी लॉकडाउन के समय में लगातार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से वायनाड के लोगों से संपर्क में रहे हैं. राहुल ने निरंतर बैठकें भी की हैं, इसके अलावा राहत सामग्री, ज़रूरी सामान, ऑनलाइन पढ़ाई का प्रबंध किया है. हालांकि, लॉकडाउन लगने के बाद ये उनका अपने निर्वाचन क्षेत्र में पहला दौरा होगा. 

कोरोना महामारी के चलते राहुल गांधी यहां सिर्फ बैठकों में शामिल होंगे और कुछ लोगों से मुलाकात करेंगे. हालांकि, राहुल का किसी तरह की सार्वजनिक सभा का कार्यक्रम नहीं है. बता दें कि केरल में शुरुआत में कोरोना संकट नियंत्रण में था, किन्तु अब यहां भी मामले तेज़ी से बढ़ रहे हैं. केरल में कुल कोरोना मामलों की तादाद 3.40 लाख के पार पहुँच चुकी है, जबकि अबतक 1100 से अधिक लोगों की जान जा चुकी हैं. 

मिशन बंगाल पर नड्डा, आज लेंगे कार्यकर्ताओं की बैठक, विजयवर्गीय भी रहेंगे मौजूद

इमरान सरकार पर भड़के बिलावल भुट्टो, कहा- उनका शासन तानाशाही से भी बदतर

कमलनाथ ने इमरती देवी को कहा 'आइटम', गुस्से में बोलीं मायावती- माफ़ी मांगे कांग्रेस हाईकमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -