कर्नाटक में हिन्दुस्तान की सबसे भ्रष्ट सरकार है: राहुल गांधी
कर्नाटक में हिन्दुस्तान की सबसे भ्रष्ट सरकार है: राहुल गांधी
Share:

बेंगलुरु: कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' (Bharat Jodo Yatra) केरल के बाद कर्नाटक (Karnataka) में चल रही है। जी हाँ और कर्नाटक के मंड्या जिले में आज यानी गुरुवार को भारत जोड़ो यात्रा में सोनिया गांधी (Sonia Ganadhi) भी शामिल हो गईं। आपको बता दें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इस यात्रा का शुरुआत से नेतृत्व कर रहे हैं और वह हर मौके पर बीजेपी (BJP) को निशाने पर ले रहे हैं। अब आज उन्होंने कहा, "कर्नाटक में हिन्दुस्तान की सबसे भ्रष्ट सरकार है। ये हर चीज़ में 40% कमीशन लेती है, किसानों से मजदूरों से 40% कमीशन लेने वाली सरकार है।"

किन्नर बनीं सुष्मिता सेन, बोलीं- 'ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी'

जी हाँ और राहुल गांधी यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने आगे कहा, "कांट्रेक्टर ने चिट्ठी लिखी कि भ्रष्टाचार चल रहा है, लेकिन प्रधानमंत्री ने कोई एक्शन नहीं लिया। इस यात्रा का लक्ष्य है पुरे हिन्दुस्तान में चल रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ना। यह यात्रा कन्याकुमारी से कश्मीर तक जाएगी और इस यात्रा में मेरे साछ चलने वाले हर शख्स का मैं स्वागत करता हूं और धन्यवाद करता हूं।" आपको बता दें कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आज यानी गुरुवार को दो दिन के अवकाश के बाद मंड्या से शुरू हो गई है।

रेस्टोरेंट में तब्दील हुआ किशोर कुमार का बंगला, विराट कोहली ने दिखाई झलक

जी हाँ और इसी पर कांग्रेस सांसद जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने कहा कि 'कर्नाटक में बीजेपी शासित राज्य से हमें जो प्रतिक्रिया मिली है उससे पता चलता है कि अगले चुनाव में बीजेपी के पतन की उलटी गिनती शुरू हो गई है।' सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष व राज्य के पूर्व मंत्री डीके शिवकुमार (DK Shivkumar) ने इस मौके पर कहा कि, 'दशहरे के बाद अब राज्य में कांग्रेस की जीत होगी। उन्होंने कहा कि हम राज्य में सत्ता में आ रहे हैं और बीजेपी की दुकान बंद होने वाली है। हमें गर्व है कि सोनिया गांधी राज्य की सड़कों पर उतरी हैं।'

फीफा वर्ल्ड कप में परफॉर्म करने वाली पहली इंडियन एक्टर बनी ये एक्ट्रेस

'सिख गुरुओं को बिना मूंछ के और जीसस क्राइस्ट को क्लीन शेव के दिखा सकते हो', भड़के एक्टर ने पूछा सवाल

अनन्या पांडे को आर्यन खान ने किया इग्नोर, वीडियो देख बोले लोग- 'ड्रग्स केस में नाम लिया था ना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -