किन्नर बनीं सुष्मिता सेन, बोलीं- 'ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी'

सुष्मिता सेन लंबे समय से बॉलीवुड से दूरी बनाये हुए थीं लेकिन अब वह धमाका करने लगी हैं और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आने लगी हैं। आर्या सीरीज से उनके करियर को नई उड़ान मिली है। जी हाँ, सुष्मिता सेन ने आर्या सीरीज से कमबैक किया। यह सीरीज सुपरहिट साबित हुई, केवल यही नहीं, इसका दूसरा सीजन भी सुपर डुपर हिट साबित हुआ। अब आर्या की सक्सेस के बाद सुष्मिता नई सीरीज लेकर आ रही हैं। जी हाँ और नये वेब शो में सुष्मिता ट्रांसजेंडर के रूप में नजर आ रही हैं। जी दरअसल सुष्मिता सेन एक फिर ओटीटी पर अपना भौकाली अवतार दिखाने को तैयार हैं। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने नये वेब शो का फर्स्ट लुक शेयर किया है।

जी हाँ और इस सीरीज में सुष्मिता सेन ट्रांसजेंडर गौरी सावंत की भूमिका निभाने वाली हैं। आपको बता दें कि सुष्मिता ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ''मुझे एक खूबसूरत व्यक्ति के जीवन को चित्रित करने का मौका मिला। इससे सौभाग्य की बात कुछ नहीं हो सकती।'' इस सीरीज का पोस्टर शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में आगे लिखा है, ''ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी!'' आप देख सकते हैं फोटो में सुष्मिता के अंदाज और तेवर दोनों ही बदले दिख रहे हैं। जी दरअसल साड़ी, माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी और गले में माला पहनकर सुष्मिता टफ लुक में नजर आ रही हैं। उनको देखकर पता चल रहा है कि वो कैरेक्टर में कितना घुली हुई हैं। वैसे अब सुष्मिता कैसे अपने इस रोल को निभाती हैं ये देखना बड़ा दमदार होने वाला है।

कौन हैं गौरी सावंत?- ट्रांसजेंडर गौरी सावंत एक एक्टिविस्ट हैं, जो विक्स के ऐड में नजर आ चुकी हैं। जी हाँ और इस विज्ञापन में वो छोटी सी बच्ची के साथ नजर आई थीं। गौरी सावंत अपने नेक कामों की वजह से शो कौन बनेगा करोड़पति में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं अब सुष्मिता सेन गौरी की जिंदगी को पर्दे पर दिखाने वाली हैं।

अपने बेबी शॉवर में परिवार संग आलिया ने मचाई धूम

बड़ी खबर: मशहूर सिंगर उदित नारायण को आया हार्ट अटैक, हैं अस्पताल में भर्ती!

'भोपाल के लोगों को शर्म आनी चाहिए, थोड़ा तो लिहाज करिये', भड़कते हुए जया बच्चन का वीडियो वायरल

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -