राहुल गांधी ने लिया 200 युवाओं का इंटरव्यू, लिखवाया निबंध
राहुल गांधी ने लिया 200 युवाओं का इंटरव्यू, लिखवाया निबंध
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा अपने यूरोप टूर से पहले ही 200 युवाओं के इंटरव्यू लिए गए थे। इन युवाओं को यंग लीडर्स के तौर पर चुना जाना था। दरअसल कांग्रेस कमजोर राज्य में खुद को ताकतवर बनाने के लिए एक अभियान चला रही है। जिसमें वह इन युवाओं के माध्यम से खुद को कमजोर राज्यों में मजबूत करने के प्रयास करेगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राहुल ने राज्यों में पार्टी को फिर से शक्ति संपन्न बनाने हेतु यंग लीडर्स के साक्षात्कार लिए थे।

इन उम्मीदवारों से राहुल ने एक निबंध लिखवाया। इन निबंधों में यह पूछा गया कि पार्टी को फिर से ताकतवर बनाने हेतु किसी तरह का कदम उठाया जाना चाहिए। बताया जा रहा है कि जिन कैंडिडेट्स के इंटरव्यू लिए गए हैं उनमे अधिकांश के नाम पार्टी के ही नेताओं ने सुझाए। माना जा रहा है कि राहुल को कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने के पहले राहुल के साथ रणनीति पर कार्य करने वाले लीडर्स को चुना जा सकता है।

सांसद राहुल गांधी को पार्टी के मसलों पर अधिक से अधिक चर्चा करने के लिए इन लोगों के इंटरव्यू कुछ अलग अंदाज़ में लिए गए। खास बात तो यह रही कि इन लीडर्स को सजेस्ट ऐसे लोगों ने चुना जो राहुल की कांग्रेस अध्यक्ष पद पर ताजपोशी का विरोध कर रहे थे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -