मोदी से मुकाबले पर प्रियंका ने दिया करारा जवाब, कहा-मैं नहीं भाई राहुल ही देंगे टक्कर

Feb 13 2019 10:30 AM
मोदी से मुकाबले पर प्रियंका ने दिया करारा जवाब, कहा-मैं नहीं भाई राहुल ही देंगे टक्कर

नई दिल्ली : देश के सबसे बड़े लोकसभा क्षेत्र उत्तर प्रदेश में खस्ताहाल हो चुकी कांग्रेस में जान फूंकने के लिए पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मैदान संभाल लिया है. सक्रिय राजनीति में पूरी तरह से प्रवेश कर चुकी प्रियंका के सामने कई बड़ी चुनौतियां है. दूसरी ओर उनके आगमन के साथ ही नरेंद्र मोदी बनाम प्रियंका गांधी के बीच चुनावी मुकाबले की बात कही जा रही थी. लेकिन इस बात से उन्होंने साफ इंकार कर दिया है.

प्रियंका गांधी ने हाल ही में कहा कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुकाबला उनसे नहीं बल्कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से ही है. प्रियंका ने आगे बताया कि  'मैं संगठन को मजबूत करने का काम करूंगी.' अतः उनके इस बयान से अब साफ जाहिर हो गया है कि वो फिलहाल पार्टी संगठन को मजबूत करने में जुटी है और जुटे रहेगी. 

बता दें कि प्रियंका गांधी तीन दीं के लखनऊ दौरे पर है. इसकी शुरुआत उन्होंने बेहद हे भव्य तरीके से सोमवार को रोड़ शो के माध्यम से की थी. जहां उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रस नेता पुनिया और राज बब्बर भी मौजूद थे. आज उनका लखनऊ दौरे का तीरा और अंतिम दिन है. वे फिलहाल पार्टी कार्यालय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिल रही है. दूसरी ओर आपको बता दें कि हुल गांधी ने उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को मिलकर सौंपी है. 

इस बेहद खूबसूरत राजकुमारी से था राहुल गांधी का अफेयर, मिल गया धोखा!

राहुल गाँधी को कुछ नहीं पता, वो ईमेल राफेल का नहीं हेलीकाप्टर का था - कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद

राफेल को लेकर राहुल ने मोदी सरकार पर मढ़ा नया आरोप, प्रेस वार्ता में कही बड़ी बात

राहुल गांधी की बायोपिक फिल्म का टीज़र आउट, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म