इस बेहद खूबसूरत राजकुमारी से था राहुल गांधी का अफेयर, मिल गया धोखा!

इन दिनों वैलेंटाइन डे की चर्चाएं जोरों-शोरों से हो रही है. अब तक कई बड़े सेलेब्स और राजनेताओं की लव स्टोरी सामने आई है और ऐसे में हम आपको आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की लव स्टोरी के बारे में बता रहे हैं. भले ही अब तक राहुल ने शादी ना की हो लेकिन वो अपनी लवस्टोरी के कारण चर्चाओं में रह चुके हैं.

आपको बता दें कि राहुल गांधी को देश के मोस्ट पॉपुलर और एवेटेड बैचलर कहा जाता हैं. हर थोड़े दिन में उनकी शादी को लेकर कयास लगाए जाते रहे हैं. ये बात शायद ही आपको पता होगी कि राहुल गांधी का अफेयर एक प्रिंसेस के साथ रह चुके हैं. जी हां... कुछ साल पहले ही ये खबर सामने आई थी क्योकि राहुल गांधी अक्सर ही उस राजकुमारी के साथ नजर आ चुके हैं. ये राजकुमारी अफगानी की रहने वाली थी. सूत्रों की माने तो राहुल गांधी की यह गर्लफ्रेंड अफगानिस्तान के पूर्व शासक मोहम्मद जहीर की पोती हैं.

इतना ही नहीं एक अखबार ने तो ये भी दावा किया था कि राहुल इस राजुकमारी के साथ सोनिया गांधी के आवास पर आयोजित प्रार्थना सभा में भी शामिल हुए थे. उनके और राजकुमारी के अफेयर की चर्चाएं खूब जोरों-शोरों से चली थी. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों को दिल्ली के होटल अमन में भी साथ-साथ देखा गया, वह यहां के फिटनेस सेंटर में एक साथ समय बिताते हैं. इतना ही नहीं ये जोड़ा फ्रांस में भी साथ नजर आ चुका हैं. हालांकि साल 2013 में नोएल ने मिस्त्र की रॉयल फैमिली के राजकुमार से शादी कर ली और राहुल अब तक कुंवारे ही है. हालांकि हम उनके अफेयर की पुष्टि नहीं करते हैं.

राहुल गाँधी को कुछ नहीं पता, वो ईमेल राफेल का नहीं हेलीकाप्टर का था - कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद

राफेल को लेकर राहुल ने मोदी सरकार पर मढ़ा नया आरोप, प्रेस वार्ता में कही बड़ी बात

भाजपा नेता की खुली चुनौती, अगर प्रियंका-राहुल ने मुझे हरा दिया, तो छोड़ दूंगा राजनीति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -