राहुल गांधी की बायोपिक फिल्म का टीज़र आउट, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म
राहुल गांधी की बायोपिक फिल्म का टीज़र आउट, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म
Share:

लोकसभा चुनाव से पहले कई बड़े नेताओं की बायोपिक फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं. कुछ दिन पहले ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक रिलीज़ हुई थी और अब हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बायोपिक का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. उनकी बायोपिक फिल्म का नाम 'माय ने इज रा गा' है जिसका हाल ही में टीज़र रिलीज़ हुआ है.

फिल्म के 4 मिनट से ज्यादा के इस टीज़र में कई ऐसे दृश्य दिखाए हैं जिससे जनता रूबरू नहीं थे. इसमें राहुल गांधी की दादी इंदिरा गांधी की हत्या से लेकर राहुल के कांग्रेस सुप्रीमो बनने तक के सीन दिखाए गए हैं. फिल्म के शानदार टीज़र से आप शुरू से लेकर आखिरी तक बंध जाएंगे. आपको बता दें ये फिल्म साल अप्रैल में रिलीज़ होगी.

राहुल गांधी की बायोपिक फिल्म का निर्देशन रुपेश पॉल ने किया है, जिन्होंने सेंट ड्रैकुला और कामसूत्र थ्रीडी जैसी फिल्में बनाई हैं. हाल ही में रूपेश पॉल ने इस फिल्म के बारे में कहा था की, "मेरी फिल्म राहुल गांधी के बचपन से शुरू होती है और आज के समय में राहुल के पॉलिटिकल विवादों तक को दिखाती है. यह राहुल की जिंदगी के अहम पहलुओं जैसे स्टूडेंट के रूप में यूएस में उनकी जिंदगी और कांग्रेस के अध्यक्ष बनने को दिखाया गया है" आप भी देखिए फिल्म का ट्रेलर.

किसिंग वीडियो के कारण ट्रोल हुई प्रिया प्रकाश, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

शादी में निक को देखते ही प्रियंका को आया था पैनिक अटैक, हो गई थी इतनी बुरी हालत

नन्ही परी के दादा बने बोमन ईरानी, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -