राफेल को लेकर राहुल ने मोदी सरकार पर मढ़ा नया आरोप, प्रेस वार्ता में कही बड़ी बात

राफेल को लेकर राहुल ने मोदी सरकार पर मढ़ा नया आरोप, प्रेस वार्ता में कही बड़ी बात

नई दिल्‍ली: कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने राफेल लड़ाकू विमान डील से सम्बंधित एक नया आरोप मोदी सरकार पर लगाया है। राहुल का कहना है कि राफेल डील से सम्बंधित एक ईमेल सामने आया है। इस ईमेल में अनिल अंबानी का उल्लेख है। राहुल ने आरोप लगाया है कि, राफेल लड़ाकू विमान सौदे से पहले अनिल अंबानी ने फ्रांस के रक्षा मंत्री से मुलाकात की थी। एक प्रेस वार्ता में इस ईमेल की कॉपी भी राहुल गांधी ने दिखाई है।

अबू धाबी में बनने जा रहा पहला हिन्दू मंदिर, पीएम मोदी का है बड़ा योगदान

राहुल गांधी ने राफेल सौदे को लेकर मोदी सरकार और अनिल अंबानी पर मिलीभगत करने के आरोप लगाए हैं। राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि एक ईमेल प्रकाश में आया है, जिससे साफ़ ज़ाहिर होता है कि जो बात रक्षामंत्री, विदेश सचिव तक को भी नहीं पता थी, वो अनिल अंबानी को पता थी कि, राफेल पर एमओयू साइन होने वाला है। अनिल अंबानी के लिए पीएम मोदी ने बिचौलिये के रूप में काम किया है।

संसद में लगी अटल जी की तस्वीर, राष्ट्रपति कोविंद ने किया अनावरण

आपको बता दें कि राफेल मामले को लेकर विपक्ष, विशेषकर राहुल गाँधी मोदी सरकार पर लगातार हमला करते रहे हैं और हर बार प्रेस वार्ता में राफेल को लेकर एक नया आरोप केंद्र सरकार पर लगाते रहे हैं, किन्तु उनका एक भी दावा साबित नहीं हो पाया है, यही नहीं उनके दावे पूरी तरह झूठे निकले हैं। इसी बीच आज सदन में राफेल को लेकर CAG की रिपोर्ट पेश होने वाली है, जिसमे इस सौदे को लेकर अहम् जानकारी है, सम्भावना है कि इस रिपोर्ट के बाद विपक्ष को अपने हर सवाल का जवाब मिल जाएगा।

खबरें और भी:-

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट बार एसोसिएशन की कमलनाथ सरकार को खुली चेतावनी

मुख्यमंत्री सुकन्या योजना समारोह में बोले सीएम रघुबर, पहले पढाई फिर बेटी की बिदाई

सीएम नितीश कुमार की अध्यक्षता में हुई एनडीए की बैठक, चर्चा का केंद्र रहा बजट