राहुल गाँधी को कुछ नहीं पता, वो ईमेल राफेल का नहीं हेलीकाप्टर का था - कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद
राहुल गाँधी को कुछ नहीं पता, वो ईमेल राफेल का नहीं हेलीकाप्टर का था - कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के राफेल सौदे से सम्बंधित नए आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है। राहुल गांधी के आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि, ईमेल राफेल नहीं बल्कि हेलिकॉप्टर से सम्बंधित था। रविशंकर ने कांग्रेस अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल विदेश की प्रतिस्पर्धी विमान आपूर्तिकर्ता कंपनियों के लिए लॉबिंग के तौर पर काम कर रहे हैं। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल जवाब दें कि उन्हें एयरबस का ये ईमेल कहाँ से मिला?

अखिलेश के कार्यकर्ताओं की शर्मनाक करतूत, महिला रिपोर्टर के साथ की बदसलूकी

उल्लेखनीय है कि इससे पहले मंगलवार को कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने राफेल डील से सम्बंधित एक नया आरोप मोदी सरकार पर लगाया था। प्रेस वार्ता के दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि, राफेल डील का एक ईमेल सामने आया है, जिससे साफ़ जाहिर होता है कि जो बात रक्षामंत्री, विदेश सचिव किसी को भी नहीं पता थी, वो बात अनिल अंबानी को पता थी कि, राफेल डील पर एमओयू साइन होने वाला है। राहुल ने कहा था कि अनिल अंबानी के लिए पीएम मोदी बिचौलिये के रूप में काम कर रहे थे।

राफेल सौदा: CAG की रिपोर्ट से भी संतुष्ट नहीं कांग्रेस, जेपीसी जांच की मांग पर अड़ी

वहीं आज राहुल गांधी ने एक बार फिर राफेल सौदे के लिए जेपीसी की मांग करते हुए कहा है कि, 'मैंने पीएम मोदी से कहा है कि आप हमारी या विपक्ष के नेताओं की जांच जरूर कीजिए, किन्तु राफेल सौदे की भी जांच कराइए। जेपीसी का गठन कीजिए, किन्तु वे ऐसा नहीं कर रहे हैं। वहीं भाजपा नेताओं का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा भी राफेल मामले में सरकार को क्लीन चिट दी जा चुकी है, सदन में CAG की रिपोर्ट भी पेश हो चुकी है, लेकिन अब भी राहुल जनता को भ्रमित करने और चुनाव में लाभ पाने के लिए झूठ फैला रहे हैं, उनके सारे दावे ख़ारिज हो चुके हैं और अगर उनके पास सच में कोई तथ्य है तो वे सुप्रीम कोर्ट जा सकते हैं।

खबरें और भी:-

अमित शाह ने अपने घर से शुरू किया 'मेरा परिवार,भाजपा परिवार' अभियान, फहराया ध्वज

अखिलेश की उड़ान पर ब्रेक लगाने के बाद योगी का बड़ा बयान, कहा भड़क सकती थी हिंसा

एयरपोर्ट पहुंचते ही प्रशासन ने अखिलेश यादव को रोका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -