पीएम मोदी 'धृतराष्ट्र' तो केजरीवाल बने कृष्ण, बिहार चुनाव में 'आप' ने ऐसे मारी एंट्री
पीएम मोदी 'धृतराष्ट्र' तो केजरीवाल बने कृष्ण, बिहार चुनाव में 'आप' ने ऐसे मारी एंट्री
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में NDA और महागठबंधन के बीच मुकाबला माना जा रहा है, किन्तु चुनाव को त्रिकोणीय बनाने के लिए अब आम आदमी पार्टी (आप) भी चुनावी दंगल में कूद पड़ी है. आम आदमी पार्टी (आप) ने बिहार में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए गुरुवार को राजधानी पटना के कई इलाकों में एक पोस्टर चस्पा किया, जहां सरकार और विपक्ष, दोनों पर पर जमकर हमला किया गया. 

आम आदमी पार्टी के इस पोस्टर में बिहार के बड़े राजनेता जैसे सीएम नीतीश कुमार, राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को दुशासन के रूप में दर्शाया गया है. इस पोस्टर में बिहार को द्रोपदी के रूप में दिखाया गया है, जिसका नीतीश कुमार, लालू प्रसाद, सुशील मोदी और तेजस्वी यादव मिलकर चीरहरण कर रहे हैं.

इस पोस्टर में एक ओर जहां पीएम नरेंद्र मोदी को धृतराष्ट्र के रूप में दर्शाया गया है, जो द्रोपदी का चीरहरण होते हुए देख रहे हैं. वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को कृष्ण के रूप में दर्शाया गया है जो द्रोपदी का चीरहरण होने से उन्हें बचा रहे हैं. पोस्टर में दिखाया गया है कि बिहार में दुशासन मॉडल चल रहा है और यदि बिहार को बचाना है तो प्रदेश में केजरीवाल को लाना आवश्यक है.

AIMIM नेता इम्तियाज जलील की धमकी, कहा- मस्जिदें नहीं खुलीं तो सड़कों पर पढ़ेंगे नमाज़

कपिल सिब्बल बोले- कांग्रेस को ऐसे नेतृत्व की जरुरत, जो 24 घंटे काम करे

कोरोना काल में लालू ने किया ​करिश्मा, जेल से किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -