'नरेंद्र मोदी मुझे छु नहीं सकते, लेकिन गोली से मार सकते हैं...', प्रेस वार्ता में बोले राहुल गांधी
'नरेंद्र मोदी मुझे छु नहीं सकते, लेकिन गोली से मार सकते हैं...', प्रेस वार्ता में बोले राहुल गांधी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को किसान आंदोलन, भारत चीन तनाव, TRP स्कैम सहित विभिन्न मुद्दों पर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी और बाकि लोगों से नहीं डरता नहीं हूं. मैं साफ सुथरा आदमी हूं. यह लोग मुझे छू नहीं सकते. हाँ, गोली से मार सकते हैं. आज मेरी बात मत मानो, जब गुलाम बन जाओगे तब मानना.

राहुल गांधी ने आगे कहा कि प्रत्येक क्षेत्र में चार-पांच लोगों का एकाधिकार बढ़ रहा है, यानी इस देश के चार-पांच नए मालिक हैं. आज तक खेती में एकाधिकार नहीं हुआ. नरेंद्र मोदी चार-पांच लोगों के हाथों में कृषि का पूरा ढांचा सौंप रहे हैं. राहुल गांधी ने कहा कि, ‘आज देश के समक्ष एक त्रासदी आ गई है, सरकार देश की समस्या नजरअंदाज करना चाहती है और गलत जानकारी दे रही है. मैं अकेले किसानों के बारे में बोलने वाला नहीं हूं क्योंकि यह त्रासदी का हिस्सा है। यह युवाओं के लिए अहम है. यह वर्तमान के बारे में नहीं बल्कि आपके भविष्य के संबंध में है.’

उन्होंने कहा कि नए कृषि कानूनों को इस प्रकार से बनाया गया है कि ये देश के कृषि क्षेत्र को तबाह कर देंगे. सरकार किसानों का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रही है, सरकार किसानों से बात करने के लिए कह रही है. 9 बार बात हो चुकी है।  सरकार मामले में अदालत को घसीटती जा रही है. राहुल ने कहा कि ये तीन कानून एक प्रक्रिया है, ये यहां नहीं रूकने वाले. इनका लक्ष्य भारत के किसान को खत्म करना और पूरा कृषि का सिस्टम अपने तीन-चार मित्रों को सौंपना है. उन्होंने युवाओं से किसानों का समर्थन करने की अपील की.

बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर नितीश पर भड़के चिराग, कहा- पार्टी नहीं प्रदेश पर ध्यान दीजिए

दंगाई रूसी जासूसी एजेंसी को नैंसी पेलोसी लैपटॉप बेचने के लिए आशा व्यक्त की: एफबीआई

ओमन चांडी पर कांग्रेस ने फिर जताया भरोसा, केरल चुनाव में करेंगे पार्टी का नेतृत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -