भाजपा पर बरसे राहुल गाँधी, कहा- वो Dislike, Comment बंद कर सकते हैं, आपकी आवाज़ नहीं
भाजपा पर बरसे राहुल गाँधी, कहा- वो Dislike, Comment बंद कर सकते हैं, आपकी आवाज़ नहीं
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने बीजेपी के यूट्यूब पर डिस्लाइक्स बढ़ने को लेकर तंज करते हुए हमला बोला है. राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि वो 'Dislike, Comment बंद कर सकते हैं, लेकिन आपकी आवाज़ नहीं. हम आपकी बात दुनिया के सामने रखते रहेंगे.'

दरअसल पीएम मोदी के इस भाषण को भाजपा के ऑफिशल यूट्यूब पेज, पीएमओ इंडिया के आधिकारिक यूट्यूब पेज और पीएम मोदी के यूट्यूब पेज पर मन की बात कार्यक्रम का वीडियो पोस्ट किया गया था. इन सभी पेज पर मन की बात कार्यक्रम को लाइक्स से अधिक डिस्लाइक प्राप्त हुए थे. लाइक से अधिक डिस्लाइक का यह सिलसिला वीडियो अपलोड होते ही आरंभ हो गया था.  मन की बात के वीडियो को डिस्लाइक करने के पीछे युवाओं का NEET और JEE एग्जाम निरस्त ना करना एक बड़ी वजह माना गया. 

मन की बात के वीडियो के बाद भाजपा, पीएम मोदी और PMO के कई यूट्यूब वीडियो पर इसी प्रकार लाइक्स से अधिक डिस्लाइक्स का ट्रेंड देखने को मिला. इसके बाद भाजपा ने अपने कई वीडियो पर लाइक्स और डिस्लाइक्स के आंकड़े दिखाने वाला ऑप्शन बंद कर दिया. इसके साथ ही वीडियो में कमेंट करने का ऑप्शन भी ऑफ कर दिया गया है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अब इसी को लेकर भाजपा पर हमला बोला है.

 

एमओयू को मिली दिल्ली-मेरठ के बीच चलने वाली रैपिड ट्रेन की अनुमति

यूपी में गोवंश के अवशेष मिलने पर मचा हड़कंप, आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही की मांग

बिहार चुनाव: नितीश के 'दलित कार्ड' पर तेजस्वी ने खेला OBC दांव, कहा- इनके बच्चों को नौकरी क्यों नहीं ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -