यूपी में गोवंश के अवशेष मिलने पर मचा हड़कंप, आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही की मांग
यूपी में गोवंश के अवशेष मिलने पर मचा हड़कंप, आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही की मांग
Share:

मेरठ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से आए दिन कई तरह की घटनाये सामने आ रही है. वही इस बीच सहारनपुर जनपद के देवबंद में नकली सड़क पर स्थित मंदिर के समीप तालाब से गोवंश के अवशेष प्राप्त होने पर बीजेपी नेताओं ने जमकर हंगामा कर दिया. बीजेपी नेताओं ने पुलिस से कार्यवाही की मांग की है. वही अवसर पर पहुंची पुलिस ने बरामद अवशेषों को गढ़वा दिया है. पुलिस अपराधी की खोजबीन में जुट गई है.

वहीं केस की तहरीर प्राप्त होने पर अत्यधिक संख्या में लोग अवसर पर पहुंच गए. देवबंद कोतवाली पुलिस ने अवशेषों को गड्ढे में गढ़वा दिया. कोतवाली इंचार्ज का कहना है कि केस में इन्वेस्टिगेशन की जा रही है, शीघ्र ही कार्रवाई की जाएगी. वही इस मामले से बीजेपी के नेता तथा गांव के लोग काफी आहत हुए है, गाय के अवशेष प्राप्त होने से लोगों के मन डर बैठ गया है.

वही दूसरी तरफ राज्य के कानपुर में कोरोना से शुक्रवार को पांच और मरीजों की मौत हो गई. 351 नए संक्रमित मिले. संक्रमण से दम तोड़ने वाले इन मरीजों में ज्यादातर डायबिटीज व हाइपरटेंशन की भी चपेट में थे. कोरोना से मरने वालों की संख्या अब 470 हो गई है.कुल संक्रमितों की संख्या 16499 तथा 12179 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. इनमें 4801 अस्पतालों तथा 7378 होम आइसोलेशन में संक्रमण मुक्त हुए हैं. शुक्रवार को कोविड अस्पतालों से 72 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में दिन-प्रतिदिन इजाफा हो रहा है.

योगी सरकार तैयार करवाएगी पीसीएस अधिकारीयों का परफॉर्मेंस रिपोर्ट कार्ड, मुख्यमंत्री ने दी अनुमति

कंगना के समर्थन में उतरे अनिल विज, कहा- क्या शिवसेना के पिताजी की है मुंबई ?

कल करेंगे सीएम योगी निर्माणाधीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट का मुआयना, साथ ही होगी बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -