देशभर में कृषि कानून का विरोध जारी, राहुल बोले- मोदी सरकार की क्रूरता के खिलाफ खड़ा हुआ देश का किसान

By Bhavesh Bakshi
Nov 26 2020 02:47 PM
देशभर में कृषि कानून का विरोध जारी, राहुल बोले-  मोदी सरकार की क्रूरता के खिलाफ खड़ा हुआ देश का किसान

नई दिल्ली: देश में केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों को लेकर किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी है. किसान लगातार केंद्र की मोदी सरकार से कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहे हैं. इस बीच किसानों ने आज देश की राजधानी दिल्ली की ओर कूच किया. हालांकि उनको रोकने के लिए बड़ी संख्या में पुलिसबल भी दिल्ली की सीमाओं पर तैनात किया गया है.

वहीं अब किसानों के मुद्दों को लेकर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है. किसानों का मुद्दा उठाते हुए वायनाड लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने एक कविता लिखी है. जिसमे बताया गया है कि सरकार की क्रूरता के खिलाफ देश का किसान डटकर खड़ा है. वहीं अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने एक वीडियो भी साझा किया है. बता दें कि इससे पहले प्रियंका गाँधी ने भी सरकार को निशाने पर लिया था। 

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने किसानों पर पानी की बौछार मारे जाने का एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि 'किसानों से समर्थन मूल्य छीनने वाले कानून के विरोध में किसान की आवाज सुनने की बजाय भाजपा सरकार उन पर भारी ठंड में पानी की बौछार मारती है। किसानों से सबकुछ छीना जा रहा है और पूंजीपतियों को थाल में सजा कर बैंक, कर्जमाफी, एयरपोर्ट रेलवे स्टेशन बांटे जा रहे हैं।'

 

ऑस्ट्रेलिया ने आतंकी साजिशों के आरोपी मुस्लिम मौलवी की नागरिकता की रद्द

शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे किसानों पर लाठियां बरसाना सरकार की तानाशाही - प्रियंका वाड्रा

केरल में 24 घंटे की ट्रेड यूनियन की हड़ताल के साथ जनजीवन प्रभावित