बाढ़ प्रभावितों से मिलने पहुंचे राहुल, जाने मुश्किल घड़ी के हालात
बाढ़ प्रभावितों से मिलने पहुंचे राहुल, जाने मुश्किल घड़ी के हालात
Share:

पुड्डुचेरी : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज तमिलनाडु में बाढ़ से बिगड़ते हालातों का जायज़ा लेने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि नेशनल हेराल्ड केस के बारे में उनसे सवाल किए गए। जिसके जवाब में उन्होंने इस केस को केंद्र सरकार का बदला बताया। उनका कहना था कि केंद्र की एनडीए सरकार उनके खिलाफ इसी तरह से बदले लेती रही है। उन्हें केंद्र के खिलाफ अभियान चलाने से या फिर सवाल पूछने से रोकती है। ऐसे में वे बिल्कुल भी चुप नहीं बैठेंगे। उनके द्वारा सवाल पूछे जाते रहेंगे।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पुड्डुचेरी पहुंचकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिले इसके बाद उन्होंने बाढ़ प्रभावितों से भेंट की और कुछ क्षेत्रों में राहुल की मौजूदगी में राहत सामग्री का वितरण भी हुआ। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल का भव्य स्वागत भी किया। राहुल द्वारा कहा गया कि राजनीति करने से अधिक महत्वपूर्ण है कि वे पुड्डुचेरी व तमिलनाडु के लोगों के लिए सहायता करें। जो भी हुआ है उस तबाही के दृश्य मैं अपनी आंखों से देख चुका हूॅं।

तमिलनाडु के कुडालोर जिले के कराईकड गांव में भी वे पहुंचेंगे। कुडालोर क्षेत्र के तमिलनाडु बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में से एक है। अभिनेता सिद्धार्थ द्वारा भी इस मामले में ट्विट कर लिखा गया कि कुडालोर को लोगों की सहायता की आवश्यकता है। उनके द्वारा राहत सामग्री के 20 ट्रक भेजे गए हैं। सबसे पहले राहत वहां पहुंचाई जा रही है जहां इसकी सबसे ज़्यादा जरूरत है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -