सिंधिया ने की यूपी में नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

Jun 15 2019 09:35 AM
सिंधिया ने की यूपी में नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

लखनऊ : लोकसभा चुनाव के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी बनाए गए कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी को राज्य में मजबूत बनाने की बात कही है। सिंधिया शुक्रवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की साढ़े 6 घंटे चली मैराथन बैठक में शामिल थे। इसमें राज्य में पार्टी की हार की वजहों पर चर्चा हुई। 

डॉक्टरों की हड़ताल को लेकर राज्यपाल ने ममता को किया फ़ोन, नहीं मिला कोई जवाब

मीटिंग के बाद कुछ ऐसा बोले सिंधियां 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मीटिंग से बाहर निकलने के बाद सिंधिया ने कहा कि उम्मीदवारों और पार्टी नेताओं के सुझावों से यह सामने आया है कि हमें कांग्रेस के आधारभूत ढांचे को सुधारने के लिए जमीनी स्तर पर काफी मेहनत करनी है। वहीं, प्रियंका ने कहा है कि वे हफ्ते में दो दिन पूर्वी यूपी के कार्यकर्ताओं से मिलेंगी। सिंधिया ने 2022 में होने वाले उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के किसी पार्टी के साथ गठबंधन की बात से इनकार किया। 

आज नीति आयोग की बैठक का नेतृत्व करेंगे पीएम मोदी, ममता बनर्जी नहीं होंगी शामिल

प्रियंका भी कर चुकी है बैठक 

इसी के साथ उन्होंने कहा कि पार्टी विधानसभा चुनाव अपने बलबूते लड़ेगी। साथ ही अगले दो हफ्ते में चुनाव की तैयारियां शुरू हो जाएंगी। सिंधिया ने बताया कि दो हफ्ते बाद फिर समीक्षा बैठक होगी। इसमें जमीनी स्तर के नेताओं से सलाह-मशविरे के बाद विधानसभा की 12 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम फाइनल किए जाएंगे। इससे पहले 12 जून को पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी बनाई गईं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों के साथ रायबरेली में बैठक की थी।

कांग्रेस पर बरसें नकवी, कहा-आत्मचिंतन के बजाय जनादेश को अपमानित करने की जुगाड़ में

शिवराज की ममता को देख लेने की नसीहत, कहा- किसी ने हमें रोकने की कोशिश की तो..'

फिर BJP पर हमलावर हुईं ममता, कहा- बंगाल में रहना है तो..'