फिर BJP पर हमलावर हुईं ममता, कहा- बंगाल में रहना है तो..'
फिर BJP पर हमलावर हुईं ममता, कहा- बंगाल में रहना है तो..'
Share:

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में राजनीतिक लड़ाई अभी भी जारी है. जहां एक ओर भारतीय जनता पार्टी राज्य में अपना विस्तार करने में लगी है, तो वहीं दूसरी ओर सीएम ममता बनर्जी भी हमलावर हो रही हैं. शुक्रवार को नॉर्थ 24 परगना में ममता बनर्जी ने एक जनसभा को संबोधित किया और कहा कि वह बंगाल को गुजरात नहीं बनने देंगी. आगे वे कहती है कि यहां रहने वालों को बंगाली भी बोलना पड़ेगी. 

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि हमें बांग्ला भाषा को आगे बढ़ाना पड़ेगा. जब मैं बिहार, यूपी या पंजाब जाती हूं तो उनकी भाषा में मैं भी बोलने की कोशिश करती हूं. आगे वे कहती है कि अगर आप बंगाल में आए हैं, तो आपको बंगाली ही बोलनी होगी. बंगाल की सीएम ने इस दौरान दो टूक कहा कि वह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगी कि बंगाल में गुंडे यूं ही बाइक पर घूमे. 

जानकारी के लिए आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस में लोकसभा चुनाव के दौरान से ही विवाद जारी है. पहले मतदान के दौरान हिंसा हुई थी और जब नतीजों में बीजेपी ने 18 सीटें अपने नाम कर लीं तो चुनाव के बाद हिंसा और भी बढ़ गई थी, जो कि अब भी जारी है. वहीं दोनों ही पार्टियों की नजर 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव पर भी टिकी हुईं हैं, TMC को डर है कि भाजपा विधानसभा चुनाव में भी अपना आधार बढ़ा सकती है. साथ ही भाजपा भी बंगाल में लगातार एक्शन मोड़ में नजर आ रही है. 

 

सांसद चुने जाने के बाद आज गुरुदासपुर की जनता से मिलेंगे सनी देओल

पीएम मोदी से मिले शी जिनपिंग, कहा- भारत और चीन एक-दूसरे के लिए खतरा नहीं

माँ शारदा में पूजन-अर्चन कर सीएम कमलनाथ ने की प्रदेश में अच्छी बारिश और सुख-समृद्धि की कामना

अमेरिका ने लगाया ऐसा आरोप, कि ईरान के साथ और गहरा गया तनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -