शिवराज की ममता को देख लेने की नसीहत, कहा- किसी ने हमें रोकने की कोशिश की तो..'
शिवराज की ममता को देख लेने की नसीहत, कहा- किसी ने हमें रोकने की कोशिश की तो..'
Share:

कोलकता : बंगाल में जरी डॉक्टर्स की हड़ताल का असर पूरे देश में देखने को मिल रहा है. लगातार इस पर सियासी घमासान भी जारी है. अब इसे ध्यान में रखते हुए मप्र के पूर्व सीएम शिवराज सिंह बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर हमलावर हुए हैं. शिवराज सिंह ने कहा है कि सदस्यता अभियान के दौरान हमारा अधिकतर फोकस बंगाल पर रहेगा. राज्य में कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. अगर किसी ने हमें रोकने की कोशिश की, तो हम उन्हें देखेंगे.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कल ही भारतीय जनता पार्टी सदस्यता कमेटी का अध्यक्ष शिवराज सिंह को बनाया गया था और शिवराज सिंह चौहान ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. शिवराज ने आज यानी कि शुक्रवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हमारे जमीनी कार्यकर्ताओं की वजह से ही बीजेपी अपनी व्यापक लोकप्रियता बरकरार रख सकी हैं और मैं उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं. 

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम ने आगे कहा कि हम अपनी सदस्यता बढ़ाने के लिए 6 जुलाई से सदस्यता अभियान शुरू कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर आज ममता ने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि हमें बांग्ला भाषा को आगे बढ़ाना पड़ेगा. जब मैं बिहार, यूपी या पंजाब जाती हूं तो उनकी भाषा में मैं भी बोलने की कोशिश करती हूं. अगर आप बंगाल में आए हैं, तो आपको बंगाली ही बोलनी होगी. ममता ने आगे कहा कि वह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगी कि बंगाल में गुंडे यूं ही बाइक पर घूमे.

 

फिर BJP पर हमलावर हुईं ममता, कहा- बंगाल में रहना है तो..'

माँ शारदा में पूजन-अर्चन कर सीएम कमलनाथ ने की प्रदेश में अच्छी बारिश और सुख-समृद्धि की कामना

सांसद चुने जाने के बाद आज गुरुदासपुर की जनता से मिलेंगे सनी देओल

पीएम मोदी से मिले शी जिनपिंग, कहा- भारत और चीन एक-दूसरे के लिए खतरा नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -