कांग्रेस पर बरसें नकवी, कहा-आत्मचिंतन के बजाय जनादेश को अपमानित करने की जुगाड़ में

कांग्रेस पर बरसें नकवी, कहा-आत्मचिंतन के बजाय जनादेश को अपमानित करने की जुगाड़ में

नई दिल्ली : केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री और भाजपा के स्टार नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने लोकसभा चुनाव में ईवीएम को लेकर कांग्रेस द्वारा परोक्ष रूप से सवाल पर जोरदार पलटवार करते हुए आज शुक्रवार को दावा करते हुए कहा है कि देश की सबसे पुरानी पार्टी चुनावी हार पर आत्मचिंतन करने के बजाय जनादेश का अपमान करने की जुगाड़ में लगी हुईं है.

आज मंत्री नकवी ने संवाददाताओं से कहा कि, ''कांग्रेस के मित्र जब तक देश की हकीकत को नहीं समझेंगे तब तक कांग्रेस का यही हश्र होता ही रहेगा. कांग्रेस आज भी जनादेश पर आत्मचिंतन करने के बजाय अहंकार का रास्ता अपना रही है और जनादेश को अपमानित करने के जुगाड़ में वह है. 

आगे केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, ''चुनाव के बाद 'ईवीएम विलाप मण्डली" फिर से सक्रिय हो चुकी है और पहले ईवीएम एवं वीवीपीएटी पर्चियों को मिलान करने की मांग उठी थी. जब पर्चियों के मिलान में कहीं भी फर्क नहीं मिला तो फिर शर्मिंदगी के बजाय नये कुतर्कों का बहाना ये लोग ढूंढने लगे.'' नकवी ने आगे कहा कि जिस नकारात्मक राजनीति ने "ग्रैंड ओल्ड पार्टी" को "ब्रांड न्यू फ्लॉप शो" बना दिया है और उसी नकारात्मक रास्ते पर बिना जमीन के मूड-माहौल को समझे चलते रहेंगे तो उनका बचा-खुचा अस्तित्व भी खतरे में पड़ जाएगा. 

फिर BJP पर हमलावर हुईं ममता, कहा- बंगाल में रहना है तो..'

सांसद चुने जाने के बाद आज गुरुदासपुर की जनता से मिलेंगे सनी देओल

माँ शारदा में पूजन-अर्चन कर सीएम कमलनाथ ने की प्रदेश में अच्छी बारिश और सुख-समृद्धि की कामना

पीएम मोदी से मिले शी जिनपिंग, कहा- भारत और चीन एक-दूसरे के लिए खतरा नहीं