कांग्रेस के आगे झुकी योगी सरकार, राहुल-प्रियंका गांधी को दी लखीमपुर खीरी जाने की अनुमति
कांग्रेस के आगे झुकी योगी सरकार, राहुल-प्रियंका गांधी को दी लखीमपुर खीरी जाने की अनुमति
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने राजनीतिक नेताओं को लखीमपुर जाने की अनुमति दे दी है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी के अतिरिक्त आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को भी लखीमपुर जाने की अनुमति दी गई है। लखनऊ जाने के लिए थोड़ी देर पहले राहुल गांधी दिल्ली हवाईअड्डे से निकले हैं। राहुल के साथ पंजाब एवं छ्त्तीसगढ़ के सीएम भी जा रहे हैं। तीनों कांग्रेस नेता लखीमपुर के पीड़ित अन्नदाताओं के परिवार से मिलेंगे।

वही यूपी सरकार के गृह विभाग ने बताया कि प्रदेश सरकार ने कांग्रेस नेताओं राहुल गांधी, प्रियंका गांधी एवं तीन अन्य व्यक्तियों को लखीमपुर खीरी जाने की मंजूरी दी है। वहीं लखीमपुर के मामले पर जारी राजनीतिक कोहराम के बीच गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा आज दिल्ली पहुंचे। अजय मिश्रा नॉर्थ ब्लॉक में अपने कार्यालय से निकलकर गृह मंत्री अमित शाह के घर पर मिलने के लिए पहुंचे। गृह मंत्री से चर्चा के पश्चात् वो उनके घर से बाहर निकल गए। 

इसके साथ ही लखीमपुर की घटना के पश्चात् पहली बार वो दिल्ली आए हैं। लखीमपुर खीरी हिंसा के तीन दिन हो चुके हैं, हिंसा के लिए जिम्मेदार कौन है ये प्रश्न अभी बना हुआ है। लखीमपुर कांड के पश्चात् केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा और उनके बेटे आरोपों के घेरे में हैं। हालांकि दोनों का कहना है कि घटना के समय वो वहां पर नहीं थे।

पुराने पैटर्न के अनुसार ही होगी NEET-PG सुपर स्पेशियलिटी परीक्षा, सुप्रीम कोर्ट का आदेश

'जान की कीमत पर उत्सव मनाने की अनुमति नहीं दे सकते..', पटाखा कंपनियों को SC ने लताड़ा

केरल के प्रसिद्ध कार्टूनिस्ट येसुदासन का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -