शांति संदेश देने राहुल चले मुंबई
शांति संदेश देने राहुल चले मुंबई
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के दौरे पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी निकल गए है. तथा खबर है कि इसकी जानकारी राहुल ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए  दी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि मैं मुंबई के दो दिवसीय दौरे पर जा रहा हूं जहां मैं पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करूंगा और MRCC ऑफिस का उद्घाटन करूंगा. बता दे कि महाराष्ट्र कांग्रेस पार्टी में जबरदस्त रूप से मतभेद उभरकर सामने आ रहे है. व इसी के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी संभवतः शांति का संदेश देने जा रहे हैं. आपको बता दे कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मुंबई की इस यात्रा पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की चर्चा के लिए दो दिन पूर्वः ही कांग्रेस पार्टी की बैठक में खूब जबरदस्त रूप से हंगामा हुआ.

बैठक में उन प्रतिद्वंद्वी गुटों ने नारेबाजी की जो यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की रैली के मार्ग में विशेष इलाकों को कवर किया जाए. तथा बाद में जब इनसे इसके विषय में पूछा गया तो इन नेताओं ने इस बात से इंकार कर दिया. राहुल गांधी ने मुंबई में अपनी रैली के दौरान कहा की हम बदलाव चाहते है व मुंबई जैसे महानगर को साफ बनाना चाहते है.

परन्तु सबसे पहले हमे यहां पर चुनाव जितना आवश्यक है. इस दौरान राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर कटाक्ष किये. राहुल ने कहा की मोदी जी घूमना फिरना व मार्केटिंग अच्छी कर लेते है परन्तु जब काम करने की बारी आती है तो वह शांत हो जाते है. राहुल गांधी मुंबई के बाद मलाड में पार्टी कार्यकर्ताओ को संबोधित करने वाले है. इसके बाद वह दक्षिण मुंबई में मुंबई क्षेत्रीय कांग्रेस समिति कार्यालय में मुरली देवडा हॉल का उद्घाटन करेंगे.

 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -