राहुल गाँधी ने की सिंधिया की तारीफ , कहा सिंधिया दिखने में अच्छे और दबंग
राहुल गाँधी ने की सिंधिया की तारीफ , कहा सिंधिया दिखने में अच्छे और दबंग
Share:

भोपाल,कांग्रेस अध्यक्ष  राहुल गाँधी के दो दिन का मध्यप्रदेश दौरा चर्चा में बना हुआ है.राहुल गाँधी ने पहले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री  शिवराज  के बेटे पर पनामा  पेपर्स  का बयान दिया और उसके  बाद फिर  उन्होंने उस पर सफाई भी दे दी .अब राहुल का एक नया वीडियो आया है. इस वीडियो में वह  कांग्रेस के मुख्यमत्री पद के उम्मीदवार  की बात कर रहे हैं . दरअसल राहुल से एक पत्रकार ने सवाल पूछा कि आपने पंजाब और यूपी में  मुख्यमंत्री पद के कैंडिडेट  बनाये हैं तो आप मध्यप्रदेश में कमलनाथ और सिंधिया में से  किसे मुख्यमंत्री  बनाएंगे.


 
राहुल ने इसके जवाब में कहा कि मै किसी एक का उपयोग क्यों करू जब मेरे पास दोनों ही खास गुण वाले व्यक्ति हैं .उन्होंने कहा  सिंधिया दिखने में  अच्छे हैं, युवा हैं, दबंग है और कमलनाथ अनुभवी है. राहुल गांधी ने कहा कि मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री कौन बनेगा, ये जनता ही तय करेगी. बता दें कि इसी कार्यक्रम में राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय पर दिए गए अपने बयान पर सफाई भी  दी थी.

राहुल ने साफ किया मध्य प्रदेश और बीजेपी शासित राज्यों में इतने घोटाले हुए हैं कि वह कन्फ्यूज़ हो गए थे. उन्होंने अपने बयान को बदलते हुए कहा पनामा पेपर्स लीक मामले में शिवराज सिंह के बेटे नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे का नाम है. शिवराज सिंह का नाम तो व्यापमं घोटाले में है. 

खबरें और भी 

शिवराज की चेतावनी के बाद राहुल ने मांगी माफ़ी, बोले- बीजेपी का भ्रष्टाचार देख मैं कन्फ्यूज हो गया था

राहुल के चुनावी दौरे में नहीं शामिल हुए दिग्विजय,यह रही वजह

अपना प्रचार करने के लिए अब बच्चों को आइसक्रीम खिला रहे 'पप्पू'

महाकाल पहुंचे शिवभक्त राहुल, पूजा करते वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -