शिवराज की चेतावनी के बाद राहुल ने मांगी माफ़ी, बोले- बीजेपी का भ्रष्टाचार देख मैं कन्फ्यूज हो गया था
शिवराज की चेतावनी के बाद राहुल ने मांगी माफ़ी, बोले- बीजेपी का भ्रष्टाचार देख मैं कन्फ्यूज हो गया था
Share:

भोपाल. देश के पांच राज्यों में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे है इतनी ही तेजी से राजनेताओं की बयानबाजी भी बढ़ती जा रही है. इस कड़ी में कल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनके परिवार को लेकर एक विवादित बयान दे दिया था जिसे लेकर काफी हंगामा हुआ था. इसके बाद सीएम शिवराज ने राहुल को उनपर मानहानि का मुकदमा ठोकने की चेतावनी दी थी. सीएम शिवराज की इस चेतावनी के बाद अब राहुल ने आखिर अपने बयान पर माफ़ी मांग ही ली है. 

छत्तीसगढ़ चुनाव 2018: कांग्रेस ने जारी की अपने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट, जानिए किस-किस को मिला टिकट

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी कल (सोमवार) मध्य प्रदेश के झाबुआ में एक चुनावी रैली में जनता को सम्बोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा था कि पनामा पेपर मामले में सीएम शिवराज के बेटे का नाम भी शामिल है लेकिन इसके बावजूद उनपर कोई कार्यवाई नहीं की गई है. जबकि पाकिस्तान ने तक इस मामले में अपने पूर्व पीएम पर कार्यवाई की थी. इसके बाद प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राहुल के इस बयान पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए राहुल पर मानहानी का मुकदमा ठोकने की चेतावनी दी है. 

छत्तीसगढ़ चुनाव: कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की तीसरी सूचि, पुराने और नए चेहरों को किया शामिल

सीएम शिवराज की इस चेतावनी के बाद राहुल गाँधी अपने बयान से पलट गए और उन्होंने सीएम शिवराज सिंह से माफ़ी मांग ली है. हालाँकि इस माफ़ी में भी उन्होंने बीजेपी पर तंज कस दिया है. उन्होंने इस मामले को लेकर दिए बयान में कहा है कि भाजपा सरकार ने इतना भ्रष्टाचार किया है कि मैं कल कन्फ्यूज हो गया था। दरअसल मध्य प्रदेश के सीएम ने पनामा नहीं किया, उन्होंने तो ई-टेंडरिंग और व्यापमं घोटाले किए हैं। 

ख़बरें और भी  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -