राहुल प्रधानमंत्री बनने के लायक नहीं हैः ओमपुरी
राहुल प्रधानमंत्री बनने के लायक नहीं हैः ओमपुरी
Share:

कानपुर : अभिनेता ओमपुरी ने राजनीति में कूदते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ बयान दे दिया है। उन्होने कहा कि राहुल भारत जैसे बड़े देश का पीएम बनने के काबिल नहीं है। इसके लिए उन्हें पहले राजनीतिक प्रशिक्षण लेना होगा। रविवार को ओमपुरी जागरण पिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लइए कानपुर पहुंचे थे।

तभी उन्होने राजनीति पर अपने विचार रखे। पत्रकारों से बातचीत के दौरान अभिनेता ने कहा कि कांग्रेस ने मनमोहन सिंह को प्रधानमंत्री बनाकर उनकी छवि में बट्टा लगाया है। उनके कार्यकाल के दौरान हुए घोटालों पर ओमपुरी ने कहा कि घोटालों के लिए कई कार्रवाई हुई, लेकिन घोटालों में गई रकम वापसी पर किसी ने बात नहीं की।

ओमपुरी ने कहा कि तब जरूरत थी सलमान खुर्शीद जैसे नेता को प्रधानमंत्री बनाने की। 22 प्रतिशत लोग भी वाह-वाह करते और पूरे देश में सकारात्मक माहौल बनता। उन्होने कहा कि कांग्रेस से ऊबे लोगों के नकारात्मक वोटों की वजह से बीजेपी सत्ता में आई। बीजेपी पर तंज कसते हुए अभिनेता ने कहा कि बीजेपी सरकार में शौचालय बनवाए जा रहे है।

लोगों को सफाई के प्रति जागरुक किया जा रहा है, लेकिन सोचिए यदि पानी नहीं रहेगा, तो शौचालयों की सफाई कैसे की जाएगी। पाकिस्तान के मसले पर ओमपुरी ने कहा कि मैं दो बार लाहौर और तीन बार कराची गया। वहां लोग मुझे और मेरी फिल्मों को पसंद करते है। मुझे भी वो लोग बुरे नहीं लगे। शरारती तत्व तो दोनों ओर है।

भारत में लाठी-डंडे वाले है, तो पाक में आरडीएक्स और एके-47 वाले है। इस्लाम को दकियानूसी तरीके से देखना सही नहीं है। कुछ लोग ही इस्लाम को बदनाम कर रहे है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -