Rahul Gandhi in Wayanad: राहुल करेंगे 'संविधान बचाओ मार्च' की अगुवाई

Rahul Gandhi in Wayanad: राहुल करेंगे 'संविधान बचाओ मार्च' की अगुवाई

तिरुवनंतपुरम: वायनाड से सांसद और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज अपने लोकसभा क्षेत्र में कलपेट्टा में  'संविधान बचाओ' मार्च की घोषणा की है . जंहा राज्य में पार्टी के सांसद और विधायक नागरिकता संशोधन कानून 2019 (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे हैं. वहीं पार्टी सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी इस दौरान कलपेट्टा में एसकेएमजे हाई स्कूल से नये बस अड्डे लगभग दो किलोमीटर तक मार्च की अगुवाई करेंगे. वह रैली के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि केरल में कांग्रेस पिछले कुछ दिनों से अपने सांसदों, विधायकों और स्थानीय नेताओं के नेतृत्व में नागरिकता सीएए के खिलाफ राज्य भर में विरोध मार्च आयोजित कर रही है. वायनाड में 'संविधान बचाओ' मार्च के अलावा राज्य के 13 जिलों में कांग्रेस की अगुवाई वाला यूनाइटिड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) 'ह्यूमन मैप ऑफ इंडिया' कार्यक्रम का आयोजन करेगा. इसमें शामिल होने वाले लोग लोग देश का मानचित्र बनाएंगे.

वायनाड की रैली में राहुल गांधी के साथ शामिल होंगे पार्टी के नेता: जंहा इस बात को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेता, ओमन चांडी, के सी वेणुगोपाल, राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला और केपीसीसी अध्यक्ष, मुल्लापल्ली रामचंद्रन भी वायनाड की रैली में राहुल गांधी के साथ शामिल होंगे. वहीं कांग्रेस कार्य समिति के सदस्य एके एंटनी राज्य की राजधानी में 'ह्यूमन मैप ऑफ इंडिया'  कार्यक्रम में भाग लेंगे.

अर्थव्यवस्था पर पीएम मोदी और सीतारमण पर निशाना साधा: आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि केंद्रीय बजट से ठीक तीन दिन पहले, पूर्व कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने बुधवार को देश की अर्थव्यवस्था की स्थिति पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कटाक्ष  करते हुए कहा कि दोनों को नहीं पता कि आगे क्या करना है. 

कोरोना का बड़ा कहर तो सेहमी दुनिया, चीन बोला- देश न छोड़ें नागरिक

यूरोपीय यूनियन संसद में हुआ समझौता, ब्रेक्जिट समझौते को मिली मंजूरी

राष्ट्रपति शी चिनफिंग का बड़ा एलान, कहा- 'चीन में कोरोना वायरस से निपटने के लिए सेना को उतारा'...