जहांगीरपुरी में ATM पर पहुंचे राहुल, लाइन में लगे लोगों से की बात
जहांगीरपुरी में ATM पर पहुंचे राहुल, लाइन में लगे लोगों से की बात
Share:

नई दिल्ली : बता दें कि सरकार द्वारा 500 और 1000 के नोटों को बन्द किये 13 बीत गए हैं, फिर भी यह व्यवस्था पटरी पर नहीं आ पाई है. इसी बीच खबर मिली है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार तड़के सुबह पैसे के लिए एटीएम की लाइन में लगे लोगों से मिलने के लिए दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में पहुंच गए. इसके बाद वे इंद्रलोक इलाके में भी एटीएम के बाहर लोगों से मिलने गए.

उल्लेखनीय है कि सोमवार सुबह-सुबह राहुल गांधी जहांगीरपुरी में एटीएम की लाइन में लगे लोगों से मिलने पहुँच गए. वहाँ उन्होंने लोगों से नोट बन्दी से हो रही परेशानी सम्बन्धी सवाल पूछे जिसके जवाब में लोगों ने अपनी तकलीफें बताईं. स्मरण रहे कि नोटबंदी का जमकर विरोध कर रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष इससे पहले भी बैंक और एटीएम में लाइन लगाकर खड़े लोगों के बीच पहुंच चुके हैं.

इससे पहले संसद मार्ग स्थित भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की शाखा में पहुंच कर राहुल ने आम लोगों की तरह कतार में खड़े होकर 500 और 1000 रुपये के अपने पुराने नोट बदलवाए थे. इसी तरह राहुल गांधी ने मुंबई के वकोला में एक एटीएम के बाहर पहुँच कर लाइनों में लगे बुजुर्गों और महिलाओं की परेशानी पूछी थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि उन्हें यह बात समझ नहीं आएगी कि केंद्र सरकार के इस कदम के कारण लोगों को कितनी तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें 

राहुल ने कहा अब तो सरकार SC को राष्ट्रविरोधी कहेगी

मोदी ने किया लोगों को मकान देने का वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -