मणिपुर में 'राहुल गांधी गो बैक' के नारे! भाजपा बोली- वो मानते नहीं, उन्हें तो मोहब्बत की दूकान खोलनी है..
मणिपुर में 'राहुल गांधी गो बैक' के नारे! भाजपा बोली- वो मानते नहीं, उन्हें तो मोहब्बत की दूकान खोलनी है..
Share:

इम्फाल: पूर्वोत्तर राज्य मणिपुर में बीते लगभग दो महीने से जारी हिंसा के बीच आज गुरुवार (29 जून) को राहुल गांधी राज्य के दौरे पर पहुंचे हैं. राहुल गांधी का काफिला जब बिष्णुपुर से चुराचांदपुर की तरफ जा रहा था, तभी उन्हें एक पुलिस चेक पोस्ट पर रोक लिया गया है. रोकने के बाद राहुल गांधी के समर्थकों ने यहां पर जब पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया, तो पुलिस ने उन्हें नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े. वहीं, कुछ स्थानों पर उनका विरोध भी देखने को मिला और लोगों ने राहुल गांधी गो बैक के नारे लगाए और इसके पोस्टर भी दिखाए.

 

इस बीच भाजपा ने कहा है कि राहुल को जागरूक और संवेदनशील होकर मणिपुर जाना चाहिए था. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस वार्ता करते हुए कहा है कि राहुल गांधी जिस जिद के साथ मणिपुर गए हैं, वह उचित नहीं है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को मणिपुर प्रशासन की अपील मानना चाहिए था. दरअसल प्रशासन ने राहुल गांधी से कहा था कि उनके इस दौरे का कई स्थानों पर विरोध हो रहा है, इस कारण उन्हें और एहतियात बरतनी चाहिए. संबित ने कहा कि राहुल को मणिपुर के माहौल को समझना चाहिए. उन्होंने कहा है कि राहुल के इस दौरे का मणिपुर में कई संगठनों ने विरोध जहर करते हुए बॉयकॉट करने के लिए कहा था. पात्रा ने दावा किया कि महिला संगठन भी राहुल के दौरे के खिलाफ हैं. कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गांधी को प्रशासन ने हेलिकॉप्टर से चुराचांदपुर जाने के लिए कहा है. वह मात्र 2500 रुपये में वहां तक जा सकते हैं. ताकि सड़क पर माहौल बिगड़ने की जो आशंकाएं हैं, उन्हें रोका जा सके. पात्रा ने कहा कि इतना होने के बाद भी राहुल गांधी मानते नहीं हैं.

 

संबित पात्रा ने कहा कि राहुल बात नहीं सुनते और उन्हें तो मोहब्बत की दुकान खोलनी है. उन्होंने बताया कि जिस बात का डर था, वही तो हो रहा है, यहां पर लोग प्लेकार्ड लेकर रास्ते पर खड़े हुए हैं और राहुल गांधी गो बैक के नारे लगा रहे हैं. बिष्णुपुर में ऐसा ही होने पर राहुल गांधी को वापस आना पड़ा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को इस मुद्दे पर और भी अधिक जिम्मेदार और संवेदनशील होने की आवश्यकता है. संबित ने कहा कि बीते कुछ दिनों से मणिपुर में शांति थी, लेकिन आज सुबह एक जान जाने की खबर है. उन्होंने राहुल गांधी से छोटी-छोटी बातों पर पॉलिटिक्स नहीं करने की नसीहत भी दी है.

'पलटू बाबू पूछ रहे हैं 9 साल में क्या किया..', बिहार में नितीश कुमार पर जमकर बरसे अमित शाह

JJP के 70 से अधिक पदाधिकारियों ने एक साथ छोड़ दी पार्टी, डिप्टी सीएम दुष्यंत पर लगाया नज़रअंदाज़ करने का आरोप

'पर्ल ग्रुप की सभी संपत्तियां होंगी जब्त, जनता को लौटाए जाएंगे पैसे..', सीएम मान के फैसले से गदगद हुए केजरीवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -