राहुल गाँधी ने वायनाड से भरा नामांकन, रोड शो निकाल कर दिखाई अपनी ताकत
राहुल गाँधी ने वायनाड से भरा नामांकन, रोड शो निकाल कर दिखाई अपनी ताकत
Share:

वायनाड: कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को 'भगवान के देश' कहे जाने वाले केरल की वायनाड लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन भरने के बाद राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा और अन्‍य नेताओं के साथ रोड शो करने के लिए रवाना हो चुके हैं।  लगभग दो किलोमीटर लंबे रोड शो के माध्यम से राहुल गांधी ने अल्‍पसंख्‍यक बहुल इस सीट पर अपनी राजनितिक ताकत का अहसास करा रहे हैं। 

राहुल गांधी के रोड शो के मद्देनज़र बड़ी संख्या में कांग्रेस कायकर्ता उनके स्‍वागत में जमा हुए हैं। बताया जा रहा है कि पहले राहुल गांधी के रोड शो को इजाजत नहीं मिली थी, किन्तु बाद में सरकार ने उन्‍हें मंजूरी दे दी। इससे पहले वायनाड सीट से नामांकन दाखिल करने के सवाल पर राहुल गांधी ने कहा था कि दक्षिण भारत में एक भावना है कि वर्तमान एनडीए सरकार में उन पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। दक्षिण भारत को लगता है कि पीएम मोदी उनसे दुश्मनी का भाव रखते हैं। उन्हें लगता है कि इस देश की, फैसला लेने की प्रक्रिया में उनको शामिल नहीं किया जा रहा है। 

राहुल गाँधी ने कहा है कि, ‘मैं दक्षिण भारत को संदेश देना चाहता था कि हम आपके साथ मजबूती से खड़े हैं। इसलिए मैंने केरल से चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है।’ उल्लेखनीय है कि केरल की तमाम 20 सीटों के लिए आगामी 23 अप्रैल को वोटिंग होना है। केरल में भाजपा की सहयोगी पार्टी भारत धर्म जनसेना (बीडीजेएस) के अध्यक्ष तुषार वेल्लापल्ली वायनाड लोकसभा सीट से राहुल के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: सुप्रीम कोर्ट से हार्दिक पटेल को तगड़ा झटका

प्रियंका गाँधी को स्कर्ट वाली बाई कहने पर मचा घमासान, अब चुनाव आयोग लेगा एक्शन

गांधीनगर सीट: अमित शाह के खिलाफ कांग्रेस ने खेला बड़ा दांव, सीजे चावड़ा को बनाया उम्मीदवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -