'वही मेरी जिंदगी का प्यार...', आखिर किस पर आया राहुल गांधी का दिल?
'वही मेरी जिंदगी का प्यार...', आखिर किस पर आया राहुल गांधी का दिल?
Share:

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने अपनी पसंदीदा बाइक्स के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि लंदन में उनके पास एक मोटरसाइकिल थी, वह उनकी जिंदगी का प्यार है। राहुल ने यह भी बताया कि उन्हें गाड़ियों से प्रेम नहीं है तथा ना ही उन्हें रॉयल एनफील्ड पसंद है। यह इंटरव्यू उन्होंने मुंबई में भारत जोड़ो यात्रा के चलते Mashable India को दिया है। अपने इंटरव्यू में राहलु गांधी ने बोला कि उनके पास कार नहीं है, वह अपनी मां की गाड़ी चलाते हैं।

राहुल गांधी ने कहा, "मुझे कारों में कोई दिलचस्पी नहीं है, मगर मुझे ड्राइविंग में दिलचस्पी है। मेरे पास एक मोटरबाइक है।" उन्होंने कहा, "मुझे पुरानी लैंब्रेटा में उतनी ही खूबसूरती मिलती है जितनी कि आर1 में। कुछ मायनों में, लैंब्रेटा अधिक खूबसूरत है क्योंकि इसे चलाने में अधिक मेहनत लगती है, यह अधिक खतरनाक है।"

आगे राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें कभी भी रॉयल एनफील्ड्स पसंद नहीं आई। उनके ब्रेक या बैलेंस राहुल को पसंद नहीं हैं, हालांकि हर कोई उन्हें प्यार करता है। इसकी जगह राहुल गांधी को RD350 पसंद है। उन्होंने कहा कि RD 350 खतरनाक एवं बहुत स्लो है। उन्हें इस प्रकार का मूवमेंट काफी अच्छा लगता है। राहुल ने बताया, "मेरी फेवरेट मोटरसाइकिल वह थी जब मैं लंदन में काम करता था। वह मेरे जीवन का प्यार था। वह अप्रिलिया आरएस 250 थी।" बता दें कि इस बाइक को इटली की कंपनी Piaggio बनाती है। इस वक़्त इस बाइक का दाम 3 लाख रुपये है। 

बेटी ने अपने ही पिता को सुला दिया मौत की नींद, चौंकाने वाली है वजह

UP में घटी अंजलि जैसी वारदात, छात्रा को टक्कर मार कार से घसीटता हुआ ले गया और फिर...

चीन की तरफ से भारत-तिब्बत सीमा में घुस जाते है घुसपैठ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -