UP में घटी अंजलि जैसी वारदात, छात्रा को टक्कर मार कार से घसीटता हुआ ले गया और फिर...
UP में घटी अंजलि जैसी वारदात, छात्रा को टक्कर मार कार से घसीटता हुआ ले गया और फिर...
Share:

कौशाम्बी: यूपी के कौशाम्बी में दिल्ली में हुई अंजलि केस जैसी वारदात सामने आई है। यहां अनियंत्रित कार ने साइकिल सवार छात्रा को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। तत्पश्चात, छात्रा कार के नीचे फंस गई। फिर कार उसे घसीटते हुए 200 मीटर तक आगे ले गई। घटना मंझनपुर कोतवाली के बाजापुर गांव की है।

प्राप्त खबर के अनुसार, 1 जनवरी की दोपहर को 3 बजे पीड़ित छात्रा अपनी साइकिल पर सवार होकर घर से कंप्यूटर क्लास के लिए निकली थी। किन्तु बाजापुर गांव में अनियंत्रित कार ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। छात्रा के गिरते ही वह कार के नीचे फंस गई तथा गाड़ी उसे घसीटते हुए 200 मीटर आगे तक ले गई। फिर आगे जाकर कार गड्ढे में जा गिरी। दुर्घटना में छात्रा बुरी तरह चोटिल हो गई। आस-पास के लोगों ने आनन फानन में उसे नजदीकी चिकित्सालय पहुंचाया जहां उसका उपचार जारी है।

मंगलवार को पीड़ित छात्रा की मां ने थाने में अपराधी कार ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। तत्पश्चात, पुलिस ने अपराधी की कार को बरामद कर लिया है। वहीं मामले में आगामी कार्रवाई जारी है। वहीं नववर्ष यानि 1 जनवरी को दिल्ली के कंझावला क्षेत्र में 20 वर्षीय अंजलि की मौत ने पूरे देश को भीतर तक झकझोर दिया है। 1 जनवरी को प्रातः 2 बजे अंजलि अपनी एक सहेली के साथ स्कूटी पर जा रही थी। तभी एक तेज गति गाड़ी ने स्कूटी पर टक्कर मारी जिस कारण अंजलि का पैर गाड़ी में ही जा फंसा। अब नशे में चूर गाड़ी में बैठे अपराधियों को इस बात की भनक ही नहीं लगी और वे गाड़ी को भगाते रहे। वही पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है।

चीन की तरफ से भारत-तिब्बत सीमा में घुस जाते है घुसपैठ

गायत्री रघुराम ने छोड़ा BJP का दामन, प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई पर लगाए गंभीर आरोप

अब इस राज्य में बंद हुए स्‍कूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -