राहुल गांधी ने बढ़ाया किसानों का हौसला, कहा- वॉटर गन की बौछार हो, गीदड़ भभकी हजार हो-तुम...
राहुल गांधी ने बढ़ाया किसानों का हौसला, कहा- वॉटर गन की बौछार हो, गीदड़ भभकी हजार हो-तुम...
Share:

केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों के विरुद्ध बीते एक माह से अधिक वक़्त से अन्नदाता दिल्ली की सीमाओं पर डटे हुए हैं तथा विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। इस के चलते किसानों तथा केंद्र सरकार के बीच पांच दौर की वार्ता भी हो चुकी है जिसका कोई नतीजा नहीं निकला। वही अब 29 दिसंबर को एक बार फिर किसानों तथा सरकार के मध्य बातचीत होनी हैं। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि इस वार्ता के पश्चात् कोई परिणाम निकलेगा।

वहीं इस बीच कांग्रेस पूरी प्रकार से किसानों का समर्थन कर रही हैं। कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी ने किसानों के हौसला अफजाई की खातिर ट्विटर पर कविता की कुछ पंक्तियां लिखी हैं। इन पक्तियों के माध्यम से राहुल गांधी ने किसानों को अपने उद्देश्य की तरफ बढ़ने के लिए कहा है। साथ-साथ कहा है कि उनको रोकने की कोशिश भी की जाएगी किन्तु वे बिना डरे आगे बढ़ते रहें।

राहुल ने लिखा- वीर तुम बढ़े चलो, धीर तुम बढ़े चलो,वॉटर गन की बौछार हो, या गीदड़ भभकी हजार हो, तुम निडर डरो नहीं, तुम निडर डटो वहीं, वीर तुम बढ़े चलो, अन्नदाता तुम बढ़े चलो! आपको बता दें कि शनिवार को भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक ट्वीट के माध्यम से अन्नदाताओं को अपना समर्थन दिया था। राहुल गांधी ने एक वीडियो पोस्ट कर लिखा- मिट्टी का कण-कण गूंज रहा है। सरकार को सुनना पड़ेगा, सरकार को (किसानों को) सुनना ही होगा।

पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के बड़े भाई अशोक सिंह का निधन, मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

आज है अमित शाह के पूर्वोत्तर दौरे का दूसरा दिन, प्रसिद्ध कामाख्या मंदिर में किए दर्शन

मणिपुर के निर्दलीय विधायक ने बीरेन सिंह सरकार को दिया समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -