मणिपुर के निर्दलीय विधायक ने बीरेन सिंह सरकार को दिया समर्थन
मणिपुर के निर्दलीय विधायक ने बीरेन सिंह सरकार को दिया समर्थन
Share:

एक निर्दलीय विधायक मणिपुर में भाजपा के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार में शामिल हो गए। हाल ही में हुए उपचुनावों में एक सीट जीतने वाले निर्दलीय विधायक वाई अंटास खान ने शनिवार को घोषणा की कि उन्होंने एन बीरेन सिंह के नेतृत्व वाली सरकार को समर्थन दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, विधायक अंटास खान ने राज्यपाल नजमा हेपतुल्ला को पत्र लिखकर भाजपा नीत सरकार को समर्थन देने की इच्छा जताई है। मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने शनिवार को एक फेसबुक पोस्ट में कहा, राज्य की भाजपा नीत सरकार को समर्थन देने के अपने फैसले पर 30-लिलांग एसी के माननीय विधायक वाई अंटास खान का गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

खान ने पिछले महीने हुए उपचुनाव में थौबल जिले की लिलांग विधानसभा सीट पर जीत हासिल की थी । इस चुनाव में उन्होंने पूर्व मंत्री एमडी अब्दुल नासिर को 3,078 वोटों से हराकर जीत दर्ज की थी। खान ने कहा कि उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की इच्छा के अनुसार सरकार को समर्थन दिया है। मणिपुर में भाजपा के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार का गठन मार्च 2017 में एनपीपी और एनपीएफ के चार विधायकों के समर्थन से किया गया था, जिसमें टीएमसी और लोक जनशक्ति पार्टी के एक-एक विधायक और एक निर्दलीय थे।

आज है अमित शाह के पूर्वोत्तर दौरे का दूसरा दिन, प्रसिद्ध कामाख्या मंदिर में किए दर्शन

आज से मैदान में उतरेंगे उत्तर प्रदेश के अधिकारी, किसानों से करेंगे चर्चा

WHO के प्रमुख ने कहा- अंतिम महामारी नहीं होगी कोरोना वायरस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -