आज है अमित शाह के पूर्वोत्तर दौरे का दूसरा दिन, प्रसिद्ध कामाख्या मंदिर में किए दर्शन
आज है अमित शाह के पूर्वोत्तर दौरे का दूसरा दिन, प्रसिद्ध कामाख्या मंदिर में किए दर्शन
Share:

गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के पश्चात् पूर्वोत्तर के प्रमुख प्रदेश असम के दौरे पर हैं। रविवार प्रातः शाह असम के लोकप्रिय कामाख्या मंदिर पहुंचे। इस के चलते असम के सीएम सर्बानंद सोनोवाल तथा स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा भी उनके साथ उपस्थित थे। मां कामाख्या के दर्शन करने के पश्चात् वे गुवाहाटी से मणिपुर रवाना होंगे। मणिपुर की राजधानी इम्फाल पहुंचकर अमित शाह कई रणनीतियों का शिलान्यास करेंगे। 

मणिपुर में शाह के सिविल सोसाइटी के व्यक्तियों से भी भेंट करने का प्रोग्राम है। वे आज मतलब 27 दिसंबर को ही मणिपुर से दिल्ली लौट आएंगे। मणिपुर में, अमित शाह चूराचंद्रपुर मेडिकल कॉलेज, म्योंगखोंग में एक आईआईटी, इम्फाल में सरकारी अतिथि गृह, प्रदेश के पुलिस मुख्यालय तथा एकीकृत कमान एवं नियंत्रण केंद्र की आधारशिला रखेंगे।

मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे से पूर्व पूर्वी इम्फाल शहर के हाप्टा कांगजेइबुंग में एक सार्वजनिक सभा स्थल की तैयारियों का निरीक्षण किया। शाह प्रदेश में नागरिक समाज संगठन के प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। वही मणिपुर के सीएम एन। बीरेन सिंह ने उनके दौरे पर प्रसन्नता व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि मणिपुर गृह मंत्री के स्वागत के लिए तैयार है। शाह के दौरे के मद्देनजर सुरक्षा की सभी पुख्ता व्यवस्था की गई हैं।

आज से मैदान में उतरेंगे उत्तर प्रदेश के अधिकारी, किसानों से करेंगे चर्चा

WHO के प्रमुख ने कहा- अंतिम महामारी नहीं होगी कोरोना वायरस

फ़्रांस में टीकाकरण अभियान के बीच बिगड़ी स्थिति, 146 मरीजों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -