लोकसभा चुनाव: आज ही सुप्रीम कोर्ट में मांगी माफ़ी, अब राहुल ने अनिल अम्बानी को कह डाला 'चोर'
लोकसभा चुनाव: आज ही सुप्रीम कोर्ट में मांगी माफ़ी, अब राहुल ने अनिल अम्बानी को कह डाला 'चोर'
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को वापस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. राहुल ने कहा है कि नोटबंदी में कौन सा चोर बैंक की कतार में खड़ा नज़र आया. नोटबंदी और जी एस टी ने कई फैक्ट्रियां और कंपनियां बन्द कराईं. बेरोजगारी में इजाफा हुआ. मोदी ने कालेधन के खिलाफ जंग की बात कह कर नोटबंदी में किसानों, युवाओं, माताओं-बहनों को कतार में लगा दिया.

राहुल गाँधी ने कहा कि उस कतार में अनिल अंबानी जैसा एक भी चोर नहीं लगा हुआ था. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) वालों को "चौकीदार" बोलने पर आपत्ति है. राहुल गाँधी ने कहा है कि, जैसे ही मैं "चौकीदार" कहता हूं, जनता की आवाज आती है "चोर है." उन्होंने आगे कहा है कि 'आज दुनिया कच्चे तेल के दाम आधे हो गए है. लेकिन, चौकीदार फिर भी देश की जनता से पेट्रोल-डीजल के अधिक पैसे वसूल रहा है. देश के किसानों को सबसे अधिक डर ऋण से लगता है. वो वक़्त पर ऋण नहीं चुका पाते, तो उनको सजा हो जाती है.

राहुल गाँधी ने कहा है कि जबकि उन अमीर लोगों के साथ ये नहीं होता, वो खुले आम घूमते हैं. हमने निर्णय किया कि हमारी सरकार आने पर किसानों को सजा नहीं होगी. 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद नया कानून बनाया जाएगा, कोई भी किसान कर्ज ना चुका पाने की वजह से जेल नही जाएगा. आधे से अधिक चुनाव समाप्त हो चुका है. मोदी जी चुनाव हार रहे हैं. आप उनका चेहरा देख लीजिए, वो भयभीत हैं, उनका चेहरा सिकुड़ गया है. कांग्रेस ये चुनाव जीत रही है.'

खबरें और भी:-

बहराइच में गरजे पीएम, कहा- पूरा देश चाहता है भारत महाशक्ति बने, लेकिन ये महामिलावटी लोग...

साध्वी प्रज्ञा ने सिद्धू को घेरा, कहा- कांग्रेस में जाते ही बदल जाता है भाजपाइयों का सिलेबस

राहुल गाँधी जन्मजात भारतीय, भ्रम फैला रहे पीएम मोदी- रणदीप सुरजेवाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -