खीरी में बोले राहुल- सरकार आने पर साल में दो बजट पेश करेंगे

Apr 24 2019 04:20 PM
खीरी में बोले राहुल- सरकार आने पर साल में दो बजट पेश करेंगे

खीरी : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खीरी लोकसभा सीट से प्रत्याशी जफर अली नकवी के समर्थन में बुधवार को जनसभा की। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के वादों को याद दिलाते हुए कहा कि 15 लाख देने का वादा मोदी ने किया था, लेकिन नहीं दिए। कांग्रेस अध्यक्ष ने किसानों, गरीबों और युवाओं को साधा. उन्होंने कहा कि दिल्ली में उनकी सरकार आने पर साल में दो बजट पेश होंगे। एक नेशनल बजट होगा और दूसरा किसान बजट। 

मोदी पर फूटा प्रियंका का गुस्सा, किया इतना करारा प्रहार

कुछ ऐसा बोले राहुल 

सूत्रों उन्होंने कहा कि हमारी सरकार देश के 25 करोड़ लोगों को 72 हजार रुपये सालाना देगी. राहुल गांधी ने नोटबंदी का जिक्र करते हुए कहा कि इस कदम से बेरोजगारी हुई थी। दो करोड़ रोजगार का वादा भी पूरा नहीं हुआ। राहुल गांधी ने कहा, "जब किसान 20 हजार नही दे पाता है तो मोदी और योगी की सरकार लाठी मार जेल में डालती है। हमारी सरकार आएगी तो हम दो बजट पेश करेंगे। एक नेशनल बजट ओर दूसरा किसान बजट।" जीएसटी के मुद्दे को उठाते हुए राहुल गांधी ने व्यापारियों को भी साधा।

शाह को फिर याद आए कांग्रेस के 55 साल, अपनी सरकार के 5 साल पर दिया ऐसा बयान

कांग्रेस में उदित राज

इसी के साथ उत्तर पश्चिम दिल्ली से भाजपा सांसद उदित राज कांग्रेस में शामिल हो गए। पिछले 24 घंटे से जारी सियासी घटनाक्रमों के बीच बुधवार सुबह उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी संग मुलाकात की। महासचिव केसी वेणुगोपाल, दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित और प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल होने की औपचारिकता पूरी करने के बाद उदित राज ने भाजपा पर खूब निशाना साधा।

हरदोई में बोले अखिलेश यादव- बीजेपी के लोगों ने जनता का भरोसा तोड़ा

झारखंड के लोहरदगा में बोले पीएम मोदी- ये लहर नहीं ललकार है

BJP के 'राज' कांग्रेस के साथ, नाम के आगे से फिर हटाया 'चौकीदार'