BJP के 'राज' कांग्रेस के साथ, नाम के आगे से फिर हटाया 'चौकीदार'

Apr 24 2019 01:00 PM
BJP के 'राज' कांग्रेस के साथ, नाम के आगे से फिर हटाया 'चौकीदार'

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी से टिकट न मिलने के बाद सांसद उदित राज ने एक बड़ा कदम उठाया है और उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर करने के बाद अब कांग्रेस पार्टी का हाथ थाम लिया है. आज कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने उदित राज का अपनी पार्टी में स्वागत किया. 

2014 में उत्तर पश्चिम दिल्ली सीट से बीजेपी के टिकट पर जीत दर्ज कर सांसद चुने गए उदित राज को इस बार मौका नहीं दिया गया और बुधवार को बीजेपी प्रत्याशियों की सूची में नाम न आने के बाद से ही उदित नाराज चल रहे थे. यहां तक कि उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर नाम के आगे से चौकीदार शब्द भी हटा दिया था. लेकिन उन्होंने वापस चौकीदार अपने नाम के साथ जोड़ लिया था. जबकि अब एक बार फिर कांग्रेस में शामिल होने के साथ ही उन्होंने नाम के आगे से चौकीदार शब्द हटा लिया है. 

बुधवार को सूची में नाम आने से पहले ही उदित राज ने यह मुद्दा उठा लिया था. इससे पहले उदित ने 22 अप्रैल को ट्वीट कर लिखा था कि अमित शाह, अरुण जेटली समेत कई नेताओं से बातचीत की है और कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी है. उदित राज ने साथ ही यह भी लिखा था कि वह उम्मीद करते हैं कि बीजेपी द्वारा दलितों को धोखा नहीं दिया जाएगा. लेकिन कल बीजेपी ने उनका टिकट काट दिया और उत्तर पश्चिम सीट से मशहूर गायक हंसराज हंस को पार्टी ने इस बार टिकट दिया है. 

नामांकन भरते ही गंभीर बने 'चौकीदार', साथ ही दिल्ली के सबसे अमीर उम्मीदवार

कड़ी सुरक्षा के बीच आज हमीरपुर में जनसभा को संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी

मंगलवार को हुए हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद, आज बड़ा फैसला लेंगे उदित राज

यूपी के खीरी में आज जनसभा को संबोधित करेंगे राहुल गांधी