मोदी पर फूटा प्रियंका का गुस्सा, किया करारा प्रहार
मोदी पर फूटा प्रियंका का गुस्सा, किया करारा प्रहार
Share:

फतेहपुर : लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections) के प्रचार में जोर-शोर से जुटीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला किया है. कांग्रस नेता प्रियंका ने फतेहपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी द्वारा गांधी-वाड्रा परिवार पर लगातार हमला करने को लेकर उन पर करारा प्रहार किया है. 

चुनावी रैली में प्रियंका ने पीएम मोदी के बयानों को उनकी सनक करार देते हुए बताया कि मोदी ये नहीं बताते हैं कि उन्होंने पांच साल में देश की जनता के लिए क्या किया हैं? पेम मोदी को आड़े हाथों लेते हुए प्रियंका ने कहा कि 'इनको ये सनक है, मेरे परिवार के बारे में ही बात करते रहते हैं. अतः इनका आधे से अधिक भाषण यही होता है कि नेहरू जी ने क्या किया, इंदिरा जी ने क्या किया, लेकिन ये यह नहीं बताएंगे कि 5 साल में इन्होंने क्या काम किया है.  

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मतदाताओं से अपील भी की और कहा कि वे ऐसी राजनीति लायें जो उनकी समस्याओं की बात कर सके और उनका हल किया जा सके. प्रियंका ने यहां एक चुनावी जनसभा में कहा कि, 'ऐसी राजनीति लायें जो आपकी समस्याओं की बात करे और उसका समाधान भी निकालें. मतदाताओं से कांग्रेस महासचिव ने कहा, 'राजनीति को बदलिये ... सिर्फ अपने क्षेत्र के लिए नहीं ...अपनी जरूरतों के लिए नहीं बल्कि अपने बच्चों के भविष्य को मजबूत बनाने के लिए और देश को सुरक्षित रखने के लिए. 

हरदोई में बोले अखिलेश यादव- बीजेपी के लोगों ने जनता का भरोसा तोड़ा

शाह को फिर याद आए कांग्रेस के 55 साल, अपनी सरकार के 5 साल पर दिया ऐसा बयान

BJP के 'राज' कांग्रेस के साथ, नाम के आगे से फिर हटाया 'चौकीदार'

राहुल गांधी पर भड़के उद्धव ठाकरे, कहा- कांग्रेस अध्यक्ष को ना लड़ने दिया जाए चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -