झारखंड के लोहरदगा में बोले पीएम मोदी- ये लहर नहीं ललकार है

Apr 24 2019 01:50 PM
झारखंड के लोहरदगा में बोले पीएम मोदी- ये लहर नहीं ललकार है

बोकारों : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के लोहरदगा में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ये लहर नहीं ललकार है, अब तो विरोधी भी बोलने लगे हैं फिर एक बार .......। मोदी ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि 300 से ज्यादा सीटों पर चुनाव हो चुका है। विरोधी अब अपनी हार स्वीकार करें!

BJP के 'राज' कांग्रेस के साथ, नाम के आगे से फिर हटाया 'चौकीदार'

अब ईवीएम को देने लगी गाली 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीएम मोदी ने कहा कि जैसे परीक्षा में फेल होने वाले बच्चे पेन, पेपर, बेंच का बहाना बनाते हैं, वैसे ही विपक्ष अपनी हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ते हैं। मोदी को गाली देने वाले अब ईवीएम को गाली दे रहे हैं। बेचारी मशीन के नसीब में भी विपक्ष की गाली है। मशीन को भी गाली खानी पड़ रही है। अपनी हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ने की शुरुआत इन्होने पहले से ही शुरु कर दी है।

राहुल गांधी पर भड़के उद्धव ठाकरे, कहा- कांग्रेस अध्यक्ष को ना लड़ने दिया जाए चुनाव

आपने बनाई मजबूत सरकार 

इसी के साथ पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली में आपने मजबूत सरकार बनाई, तभी आज नक्सलवाद-माओवाद पर हम इतना काबू पा सके हैं। भाजपा-एनडीए सरकार के प्रयासों का ही परिणाम है कि देश में नक्सल प्रभावित जिलों की संख्या में बहुत कमी आई है। झारखंड में भी आप इसका अनुभव कर रहे हैं कि पहले जिन इलाकों में दिन ढलने के बाद लोग घर से बाहर निकलने से डरते थे, वहां अब स्थितियां तेजी से बदल रही हैं।

वाराणसी : मोदी के खिलाफ ताल ठोंक सकती है प्रियंका, 29 अप्रैल को काल भैरव मंदिर में करेंगी पूजा

रोहित शेखर मर्डर केस : पुलिस ने पत्नी को किया गिरफ्तार, इस तरह से ली थी जान

नामांकन भरते ही गंभीर बने 'चौकीदार', साथ ही दिल्ली के सबसे अमीर उम्मीदवार