मोदी की तर्ज पर अब राहुल भी शुरू करेंगे युवाओं से संपर्क अभियान

Feb 06 2019 10:15 PM
मोदी की तर्ज पर अब राहुल भी शुरू करेंगे युवाओं से संपर्क अभियान

नई दिल्ली : आगामी लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस अपना नया संपर्क अभियान चलाने जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात और 'भारत की बात, मोदी के साथ' के तर्ज पर अपनी बात राहुल के साथ नाम से एक कैंपेन की शुरूआत की जाएगी. इसमें कांग्रेस अध्यक्ष का लक्ष्य अलग-अलग क्षेत्रों में काम कर रहे युवाओं के साथ ज्यादा से ज्यादा मिलना और संबंधित मुद्दों पर चर्चा करना होगा.यह अभियान कांग्रेस जल्द शुरू करने जा रहा है.

तो क्या अब योगी की बात मानेगी ममता, कुंभ में आने का मिला है न्योता ?

राहुल ने शुरू किया अभियान 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस का ये कैंपेन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के संपर्क फॉर समर्थन जैसा ही होगा, जिसमें राहुल गांधी हर वर्ग के लोगों, अलग-अलग क्षेत्र के छात्रों, मध्यमवर्गीय और कई क्षेत्रों में काम कर रहे युवाओं के साथ संपर्क करेंगे. बताया जा रहा है की राहुल ने इसकी शुरुआत भी कर दी है. उन्होंने एक ट्वीट में बताया कि कुछ दिन पहले वो देश के कई कॉलेजों से आए अलग-अलग क्षेत्र की पढ़ाई कर रहे कुछ छात्रों के साथ मुलाकात की थी, जिसमें उन्होंने एक दूसरे के साथ विचारों का आदान-प्रदान किया.

लोकसभा चुनावों से पहले जल्द पदभार संभालेंगी प्रियंका गांधी

जानकारी के लिए बता दें संपर्क अभियान कांग्रेस के घोषणा पत्र की रूपरेखा तैयार करने में मदद करेगा. राहुल अब सीधा संवाद कर रहे हैं. राहुल समाज के अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़े लोगों से मिलकर जानना चाहेंगे कि कांग्रेस के 2019 चुनावों के घोषणा पत्र में क्या विजन होना चाहिए. इस दौरान राहुल अलग-अलग क्षेत्रों में काम कर रहे युवाओं के साथ चर्चा करेंगे।

शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी को कहा सबसे बड़ा 'गप्पू'

आम आदमी पार्टी छोड़ने के बहाने खोज रही अलका लांबा - आप प्रवक्ता

बंगाल घमासान: ममता ने ख़त्म किया धरना, कहा विपक्षी नेताओं ने किया था आग्रह