तो क्या अब योगी की बात मानेगी ममता, कुंभ में आने का मिला है न्योता ?

Feb 06 2019 11:36 AM
तो क्या अब योगी की बात मानेगी ममता, कुंभ में आने का मिला है न्योता ?

नई दिल्ली : 2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए अब भाजपा ने अपने स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मैदान में उतार दिया है. चुनावी मैदान में उतरते ही योगी ने ममता सरकार पर एकाएक वार किए. इस दौरान उन्होंने ममता को कुम्भ में भी आने की नसीहत भी दे डाली.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चुनावी सिलसिले में  योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल में रैली की. जहां भाजपा के पक्ष में बड़ा जनसैलाब उमड़ा. जनसभा के बाद एक साक्षात्कार में योगी ने कहा कि ममता बनर्जी के प्रति लोगों में नफरत का भाव है, वह लगातार हमारे कार्यक्रम को रोकने का प्रयास कर रही हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले ममता ने हाल ही में योगी के हेलिकॉप्टर को बंगाल में पर्याप्त जगह होने के बाद भी लैंडिंग की अनुमति नहीं दी थी. टीएमसी पर तीखें शब्दों में प्रहार करते हुए योगी ने कहा कि टीएमसी घटिया स्तर की राजनीति कर रही है. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में 100 से ज्यादा हत्याएं हो चुकी हैं, लेकिन इसका संज्ञान कभी नहीं लिया. इस दौरान योगी ने ममता बनर्जी को कुंभ में आने का न्योता भी दे दिया. उन्होंने कहा कि कुंभ में आकर ममता बनर्जी यहां की स्वच्छता देखें, हो सकता है उन्हें सदबुद्धि मिल जाएं. 

लोकसभा चुनावों से पहले जल्द पदभार संभालेंगी प्रियंका गांधी

आम आदमी पार्टी छोड़ने के बहाने खोज रही अलका लांबा - आप प्रवक्ता

शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी को कहा सबसे बड़ा 'गप्पू'

स्मृति ईरानी ने भी ममता को घेरा, कहा सीएम ने ही फैला रखी है बंगाल में अराजकता