आम आदमी पार्टी छोड़ने के बहाने खोज रही अलका लांबा - आप प्रवक्ता

आम आदमी पार्टी छोड़ने के बहाने खोज रही अलका लांबा - आप प्रवक्ता

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि पार्टी विधायक अलका लांबा पार्टी छोड़ना चाहती हैं और वो इसके लिए बहाने तलाश रही हैं. आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस वालों से बातचीत करते हुए कहा है कि, पार्टी ने कभी भी उनको बाहर करने की बात नहीं कही है और ना ही उन्हें नज़रअंदाज़ किया है. वो ही पार्टी से जाना चाहती हैं और इसके लिए बहाने तलाश कर रही हैं.

बंगाल घमासान: ममता ने ख़त्म किया धरना, कहा विपक्षी नेताओं ने किया था आग्रह

उल्लेखनीय है कि अलका लांबा ने आज सुबह कहा है कि पार्टी में मुझे नज़रअन्दाज़ किया जा रहा है, जिससे मुझे इस बात का एहसास हो रहा है कि, पार्टी को अब मेरी बिल्कुल भी आवश्यकता नहीं रह गई है. अलका के बयान के बाद आप प्रवक्ता का ये बयान सामने आया है. इससे पहले आप विधायक अलका लांबा ने कहा है कि पार्टी के अध्यक्ष और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उन्हें ट्विटर पर 'अनफॉलो' कर दिया है. साथ ही पार्टी के आधिकारिक वॉट्सऐप ग्रुप से भी उन्हें हटा दिया गया है और पार्टी की बैठकों में भी नहीं बुलाया जा रहा है. ऐसा लगता है कि पार्टी को अब मेरी आवश्यकता नहीं है.

LIVE: ममता के गढ़ में योगी की हुंकार, कहा ख़त्म होने वाली है तृणमूल की अराजक सरकार

 लांबा ने कहा है कि, उन्होंने इस मसले पर चांदनी चौक के लोकसभा प्रभारी पंकज गुप्ता से भी चर्चा की थी और उन्होंने आश्वासन दिया था कि आपको ग्रुप्स में फिर से जुड़वा दिया जाएगा, किन्तु आज तक ऐसा नहीं हुआ और अब सीएम केजरीवाल ने भी ट्विटर पर मुझे अनफॉलो कर दिया है. ऐसी स्थिति में मेरे लिए काम करना मुश्किल है, क्योंकि मैं अपने आत्मसम्मान के साथ समझौता नहीं कर सकती.

खबरें और भी:- 

जब तक लालू के सामने मत्था नहीं टेकेंगे राहुल, सीट बंटवारे पर नहीं हो पाएगा फैसला - जदयू

नाम सत्याग्रह का और बचाव भ्रष्टाचार का, ये ममता का महा‘ठग’बंधन - भाजपा

ममता बोली, हमारे गठबंधन में सभी पीएम, हमारी सरकार होगी 'जनता की सरकार'