लोकसभा चुनावों से पहले जल्द पदभार संभालेंगी प्रियंका गांधी

Feb 06 2019 10:36 AM
लोकसभा चुनावों से पहले जल्द पदभार संभालेंगी प्रियंका गांधी

नई दिल्ली : कांग्रेस का भाग्य बदलने आ रही युवा नेत्री प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार को पार्टी महासचिव के तौर पर अपना पदभार औपचारिक तौर पर संभाल लेंगी। वह उत्तर प्रदेश में अपनी पार्टी की चुनाव तैयारियाें का आगाज लखनऊ में रोड शो के जरिये करेंगी। इस सिलसिले में उनके जल्द ही लखनऊ पहुंचने की संभावना है। वही उधर राहुल गाँधी ने बैठक में सभी महासचिवों और प्रदेश प्रभारियों को भी उपस्थित रहने के लिए कहा है। 

मशहूर अभिनेता पप्पू पॉलिस्टर का निधन, अपने वजन के कारण थे मशहूर

पहली बार बैठक में प्रियंका 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रियंका गाँधी 7 जनवरी को पहली बार पार्टी की किसी आधिकारिक बैठक में शामिल होंगी। यह बैठक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनजर पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बुलाई हुई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने बैठक में सभी महासचिवों और प्रदेश प्रभारियों को भी उपस्थित रहने के लिए कहा है। राहुल ने शनिवार को भी कांग्रेस संसदीय दल के नेताओं और प्रदेश अध्यक्षों की बैठक बुलाई हुई है, जिसमें लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की जाएगी।

शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी को कहा सबसे बड़ा 'गप्पू'

जल्द होगी कांग्रेस की बैठक 

जानकारी के लिए बता दें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने मंगलवार को भी चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश के दोनों नवनियुक्त प्रभारियों प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बैठक की। बैठक में संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी मौजूद थे। हालांकि ये सभी बुधवार को पदभार संभालेंगे। वही बताया जा रहा है कांग्रेस की नई महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा को अकबर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में कमरा आवंटित हो गया है।

आम आदमी पार्टी छोड़ने के बहाने खोज रही अलका लांबा - आप प्रवक्ता

बंगाल घमासान: ममता ने ख़त्म किया धरना, कहा विपक्षी नेताओं ने किया था आग्रह

स्मृति ईरानी ने भी ममता को घेरा, कहा सीएम ने ही फैला रखी है बंगाल में अराजकता